यूरोप और भारत में ताज इंडियन ग्रुप द्वारा फ्रूट जूस की बिक्री शुरू होगी- संस्थापक हरप्रीत सिंह

वारसॉ: अपनी बीअर और वाईन की श्रेणि के लिए युरोप में अपना खास स्थान करने के बाद पोलंड के ताज इंडियन ग्रूप द्वारा युरोप और भारत में फ्रूट ज्युसेस की बिक्री शुरू की जाएगी.

भारतीय मूल के उद्यमी हरप्रीत सिंह द्वारा 2020 में ताज इंडियन ग्रूप की स्थापना की गई थी. पीछले साल इस ग्रूप ने ताज इंडियन ब्रँड नाम के साथ बीअर और वाईन की युरोप में शुरुआत की और वह पहले ही युरोप का सबसे अधिक बेचा जानेवाला बीअर और वाईन का ब्रँड बन गया है. यह नाम ताज महल से प्रेरित है. 

विगत 15 सालों से पोलंड में रह रहे ताज इंडियन ग्रूप के संस्थापक हरप्रीत सिंह ने कहा, “हमें बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और हम युरोपभर में अव्वल स्थान पर है. रायना टेस्ट ऑफ नेचर के नाम से स्वादिष्ट और स्वास्थ्यपूर्ण फ्रूट ज्युसेस की श्रेणि का हम शुभारम्भ करने जा रहे हैं. ये ज्युसेस भारत में बनाए जाएंगे और सर्वश्रेष्ठ भारतीय फलों की ताज़गी और गुणवत्ता उनमें होगी. ये ज्युसेस मार्च में होली के त्यौहार के पहले भारत में भी साथ ही शुरू किए जाएंगे.”

आम, लिची, अमरुद, संतरा और अनार के फ्लेवर के साथ रायना टेस्ट ऑफ नेचर ज्युसेस शुरू किए जाएंगे. ताज इंडियन ग्रूप रायना टेस्ट ऑफ नेचर इस ब्रँड नेम के तहत ज्युसेस को शुरू करेगा. इस शुभारम्भ हेतु भारत और युरोप के डिस्ट्रिब्युटर्स के साथ कम्पनी साझेदारी कर रही है. यूरोप के ग्राहकों के द्वारा बीअर और वाईन को मिले रिस्पॉन्स से उत्साहित हो कर ताज इंडियन ग्रूप अब यही उत्पाद भारत और यूएस में भी‌ शुरू करने जा रहा है. “भारत और यूएस में भी ऐसा बड़ा वर्ग है जो बीअर और वाईन को प्राथमिकता देता है. हमें विश्वास है कि बीअर और वाईन के चहेते हमारे ड्रिंक्स के गुणवत्तायुक्त और विश्वसनीय स्वादों का ज़रूर आनन्द लेंगे. https://tajindian.eu/