मुंबई अपनी जिंदगी के बारे में बात करते हुए Nia Sharma ने किए कई खुलासे, कहा- मेरी जिंदगी गुलाबों से भरा बिस्तर नहीं रही

अपनी जिंदगी के बारे में बात करते हुए Nia Sharma ने किए कई खुलासे, कहा- मेरी जिंदगी गुलाबों से भरा बिस्तर नहीं रही

अपनी जिंदगी के बारे में बात करते हुए Nia Sharma ने किए कई खुलासे, कहा- मेरी जिंदगी गुलाबों से भरा बिस्तर नहीं रही

मुंबई : एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) को अपने बोल्ड और बेबाक अवतार के लिए जाना जाता है. जो उनका पहनने का मन होता है वह पहनने से वह कभी नहीं कतराती, साथ ही वह बेबाकी से अपनी राय भी सामने रखती हैं. इसी के साथ ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देना भी अच्छे से जानती हैं. वह जल्द ही सिंगर अमित मजीठिया और एलओसी बॉय के साथ म्यूजिक एल्बम पैसा पैसा में दिखाई देने वाली है. एक अभिनेत्री के रूप में पहचान बनाने के सफर में निया ने कई तरह के विवाद और उतार-चढ़ाव देखे हैं उसी के बारे में उन्होंने First India Filmy के Managing Editor Ashish Tiwari के साथ #UnfilteredBaat-chit की. 

लाइमलाइट से बाहर होने के बारे में जब निया (Nia) से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मेरी जिंदगी में कोई अलग बहाना या चेहरा नहीं छुपा हुआ है. मैं कभी भी एटीट्यूड या तड़क-भड़क भरे रवैया के साथ नहीं रहती. उन्होंने बताया कि जब आप मेरे बारे में गूगल करेंगे तो आपको अच्छी चीज है ज्यादा नहीं मिलेगी. लेकिन मेरी जिंदगी बिल्कुल भी वैसी नहीं है जैसा इसे दिखाया जाता है. अपने ग्लैमर और मेकअप के साथ में कैमरे के सामने क्या करती हूं वह बहुत अलग चीज है लेकिन यह वह बिल्कुल नहीं है जिसमें मुझे रहना पसंद है. मैं एक नॉर्मल लड़की हूं जो अपनी पहचान बनाना चाहती है और जिंदगी जीना चाहती है.

यह पूछे जाने पर कि मीडिया उनके काम को दरकिनार करते हुए उन्हें एक सेक्स सिंबल के रूप में पेश करती है. क्या यह चीजें आपको परेशान करती है. इस पर निया (Nia) ने कहा कि जब तक वह मेरे बारे में लिख रहे हैं मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. यह तो सौभाग्य की बात है, लेकिन जब लोग आप को नोटिस नहीं करते तो बुरा लगता है. लोग मेरे कपड़ों के बारे में अपमानजनक बातें लिखते हैं लेकिन मैं इसे एक चुटकी नमक की तरह लेती हूं और आगे बढ़ जाती हूं. 

हाल ही में हुई घटना को याद करते हुए जहां मीडिया ने उनके काम की जरूरत को भीख मांगने के रूप में पेश किया के बारे में बात करते हुए निया (Nia) ने पब्लिकेशन्स से शब्दों का उपयोग ध्यान से करने की अपील की है. निया ने कहा कि मीडिया ने वीडियो पोस्ट करते हुए यह बताया कि मैं काम के लिए भीख मांग रही हूं. उन्होंने बताया कि कई लोग ऐसे भी थे जो यह टिप्पणी कर रहे थे कि नंगी घूमती है इसलिए काम नहीं मिलता. बात बस इतनी है कि आप काम करना चाहते हैं तो आप करेंगे. 

अपने करियर के बारे में बात करते हुए निया (Nia) ने बताया कि उनका जीवन गुलाबों से भरा बिस्तर नहीं रहा है. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता किसी को भी तनाव मुक्त जीवन जीने का अधिकार है. जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो लगता है कि यह पैसा यह कार कुछ भी नहीं था. इसीलिए मैं अपनी प्रगति पर फोकस करते हुए एक अच्छे इंसान के रूप में खुद को विकसित करना चाहती हूं. 

अपने सपनों के बारे में बात करते हुए निया (Nia) ने कहा कि मैं सुपर रिच बनना चाहती हूं. बहुत मेहनत करना चाहती हूं और अपने काम से जानी जाना चाहती हूं. मजाक करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे गाने का टाइटल भी पैसा पैसा है. जैसे कभी कभी आप चीजों के बारे में सोचते हैं.
 
निया (Nia) 2017 में शुरू हुए  OTT प्लेटफार्म से जुड़ी हुई है. जिसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा है कि वह फिर से OTT काम करना चाहती हैं. उन्होंने बताया कि वहां पर कलाकार को अधिक समय दिया जाता है और मैं ऐसे माहौल में काम करना चाहती हूं जहां टेलीकास्टिंग का दबाव ना हो. उन्होंने यह भी कहा कि वह एक उत्साहित महिला पर केंद्रित प्रोजेक्ट पर काम करना चाहेंगी.

और पढ़ें