मुंबई South और Hindi Audience पर Tamanna Bhatia ने दिया बड़ा बयान, कही यह बात

South और Hindi Audience पर Tamanna Bhatia ने दिया बड़ा बयान, कही यह बात

South और Hindi Audience पर Tamanna Bhatia ने दिया बड़ा बयान, कही यह बात

मुंबई : साउथ वर्सेस बॉलीवुड की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है. कभी साउथ तो कभी बॉलीवुड के सितारे इस मुद्दे पर अलग-अलग बयान दे रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया(Tamanna Bhatia) ने एक ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर चौंक गए हैं. 

साउथ वर्सेस बॉलीवुड के मामले पर बात करते हुए तमन्ना (Tamanna) ने हिंदी ऑडियंस को लेकर कई बातें कहीं हैं और साउथ ऑडियंस की तारीफ की है. अपने बयान में तमन्ना ने कहा है कि दक्षिण भारत के लोग ज्यादा ईमानदार होते हैं और उत्तर भारत के लोगों का विश्वास पाने में समय लग जाता है.

उन्होंने कहा कि साउथ में फैंस अपने फेवरेट सितारों को लेकर ज्यादा भावुक होते हैं लेकिन यहां एक वफादार प्रशंसक पाना मुश्किल भरा काम है. आगे तमन्ना ने कहा कि यह बताने की जरूरत नहीं है कि दक्षिण भारत के फैंस ज्यादा ईमानदार होते हैं और वह सितारों के साथ व्यक्तिगत रूप से जुड़ाव महसूस करते हैं.जबकि उत्तर भारत में लंबे समय से इंडस्ट्री में अपनी पकड़ बनाए हुए सितारों को ही स्टारडम मिलता है. उत्तर के फैंस की वफादारी समय के साथ मिलती है. 

इससे पहले भी एक बार तमन्ना (Tamanna) बॉलीवुड और साउथ के बीच चल रही खींचतान पर यह कहती नजर आई थी कि पता नहीं यह अंतर कहां से आ गया है. उन्होंने कहा था कि इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप भारत में किस जगह से हैं. यह जरूरी है कि आप इंडियन सिनेमा का हिस्सा हैं.

तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) के फिल्मी करियर की बात करें तो वह हिंदी सहित कई भाषाओं की फिल्मों कर चुकी हैं. उन्होंने कई बड़ी हिट फिल्मों में काम किया है. उन्हें एंटरटेनमेंट, हिम्मतवाला और हमशक्ल जैसी बॉलीवुड फिल्मों में देखा जा चुका है.

 

और पढ़ें