हार्ट अटैक के बाद तमिल एक्टर विवेक का निधन, चेन्नई के अस्पताल में थे भर्ती

हार्ट अटैक के बाद तमिल एक्टर विवेक का निधन, चेन्नई के अस्पताल में थे भर्ती

हार्ट अटैक के बाद तमिल एक्टर विवेक का निधन, चेन्नई के अस्पताल में थे भर्ती

नई दिल्ली: लोकप्रिय तमिल अभिनेता विवेक (Tamil actor Vivek) का चेन्नई के एक अस्पताल में आज सुबह निधन हो गया है. अस्पताल की तरफ से जारी मेडिकल बुलेटिन में बताया गया है कि तड़के सुबह 4:35 बजे उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. वह 59 साल के थे. विवेक को 16 अप्रैल को हार्ट अटैक (heart attack) आने के बाद चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. विवेक के निधन की खबर के चलते पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. 

उन्हें डॉक्टर्स से ECMO ट्रीटमेंट मिल रहा था. वह ICU में डॉक्टर्स की निगरानी में थे. विवेक ने कोविड वैक्सीन (covid vaccine) का पहला डोज भी लिया था, जिसके बाद उन्होंने मीडिया से मुलाकात की थी और उन्होंने कोविड वैक्सीन लगवाने की जरूरत के बारे में बताया था. 15 अप्रैल को विवेक ने कोरोना वैक्सीन लगवाई थी. 

सरकार ने उन्हें पद्मश्री अवॉर्ड से भी नवाजा था: 
विवेक एक्टर के साथ-साथ कॉमेडियन (Comedian Vivek) भी थे. उन्होंने रजनीकांत, कमल हासन, अजित, विजय, माधवन और विक्रम सहित कई बड़े तमिल अदाकारों के साथ काम किया है. वह कुछ फिल्मों में मुख्य कलाकार के तौर पर भी नजर आए और पर्यावरण के प्रति जागरुकता फैलाने में भी वह सक्रिय रहे हैं. माधवन की फिल्म रन उनके लिए सबसे बड़ा ब्रेक साबित हुई थी. सिनेमा में उनके योगदान के लिए सरकार ने उन्हें पद्मश्री अवॉर्ड से भी नवाजा था. 

हार्ट में ब्लॉकेज:
बता दें कि बीते दिन जो जानकारी सामने आई थी उसमें बताया गया था कि हार्ट की एक नस में 100 प्रतिशत ब्लॉकेज के कारण लोकप्रिय तमिल एक्टर को दिल का दौरा पड़ा और उनकी हालत फिलहाल गंभीर हो गई. 

और पढ़ें