मुंबई बॉलीवुड के माफियाओं से परेशान हुई Tanushree Dutta, बोलीं- बार-बार मुझसे काम छीन लिया जाता है

बॉलीवुड के माफियाओं से परेशान हुई Tanushree Dutta, बोलीं- बार-बार मुझसे काम छीन लिया जाता है

बॉलीवुड के माफियाओं से परेशान हुई Tanushree Dutta, बोलीं- बार-बार मुझसे काम छीन लिया जाता है

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) एक बार फिर अपने साथ हुए मेंटल, फिजिकल और साइकोलॉजिकल हैरेसमेंट पर बात करती दिखाई दी हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सभी को हैरान कर दिया था. अब उन्होंने एक इंटरव्यू में इस मुद्दे पर खुलकर बात की है.

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए तनुश्री (Tanushree) ने बताया कि यह कोई नई बात नहीं है मेरे साथ यह बहुत लंबे समय से हो रहा है. पहली बार मैंने एक पोस्ट के जरिए सभी बातों को कहने की कोशिश की है. जब आपके के साथ लगातार ऐसी चीजें होती हैं तो दिमाग पर इसका असर होता है.

तनुश्री (Tanushree) ने कहा कि बॉलीवुड के कुछ माफिया मेरा नामो निशान मिटा देना चाहते हैं. उन्होंने बताया कि भारत आने के बाद मेरे साथ ऐसा बहुत बार हो चुका है. मैंने अपने करियर को पटरी पर लाने की बहुत कोशिश की. कई लोग मेरे साथ काम भी करना चाहते हैं. फिल्मों के अलावा मुझे वेब सीरीज के ऑफर भी मिले हैं. मैंने कुछ को साइन भी किया लेकिन डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और स्पॉन्सर अचानक ही गायब हो जाते हैं. 

बता दें कि तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) 2020 में चले मी टू मूवमेंट का चेहरा थी. तनुश्री ने बताया कि मेरे भारत वापस आने के बाद लोगों के पास एक ही मैसेज आता है कि तुम्हें इतनी हिदायत देंगे कि इसके साथ काम मत करो और बस इसके बाद लोग मुझे नजरअंदाज करना शुरू कर देते हैं. ऐसे लोग हैं जो बहुत ताकतवर है और कोई उन्हें नाराज नहीं करना चाहता इसलिए कोई मुझे चांस नहीं दे रहा है. 

बिना नाम लिए तनुश्री (Tanushree) ने बताया कि वह बेनाम और बिना चेहरे के लोग हैं. मैं उनका नाम नहीं ले सकती क्योंकि मेरे पास सबूत नहीं है. वो लोग केस करने में बहुत तेज है. मैं MeToo मूवमेंट का चेहरा थी जिसकी वजह से लोगों को मुझसे बहुत परेशानी हुई. बॉलीवुड के शैतान बहुत शातिर और टेढ़े हैं. इनके लिए किसी का शोषण करना बहुत आसान है.

और पढ़ें