Live News »

शिक्षिका को शादी का झांसा देकर देह शोषण का आरोपी गिरफ्तार

शिक्षिका को शादी का झांसा देकर देह शोषण का आरोपी गिरफ्तार

डग(झालावाड़): जिले के गंगधार थाना पुलिस ने शिक्षिका को शादी का झांसा देकर देह शोषण करने के आरोपी को पुलिस ने बुधवार शाम को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पीड़िता का झालावाड़ में मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाया. पीड़िता ने मंगलवार को अपने पिता के साथ मंगलवार को थाने में उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी की चौमहला कस्बे का निवासी युवक रवि उसे वर्ष 2017 से शादी का झांसा देकर देह शोषण कर रहा है. 

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी: 
वर्ष 2018 में महिला को पता चला कि रवि शादीशुदा है तो उसने उससे अपने संबंध खत्म करना चाहा तो युवक ने उसके अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी, महिला के पिता ने उसकी सगाई कर दी तो वहां भी युवक ने उसकी सगाई तुड़वा दी. पुलिस ने बताया कि युवक पेशे से शिक्षक है. पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर धारा 376 में प्रकरण दर्ज किया था व बुधवार देर शाम को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आज न्यायालय में पेश किया जायेगा. 

और पढ़ें

Most Related Stories

पेट्रोल पंप लूटने की योजना बना रहे पांच डकैत गिरफ्तार

पेट्रोल पंप लूटने की योजना बना रहे पांच डकैत गिरफ्तार

डग(झालावाड़): झालावाड़ जिले के गंगधार थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर डकैती की योजना बनाते पांच अभियुक्त को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. थाना अधिकारी कल्याण सिंह ने बताया कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जिला झालावाड़ के नेतृत्व में एवं पुलिस उप गंगधार बृजमोहन मीणा के सुपरविजन में गंगधार पुलिस की टीम गठित की गई. 

पेट्रोल पंप को लूटने की बना रहे थे योजना: 
टीम ने मुखबिर की सूचना पर सुवासरा रोड पर ओसवाल पेट्रोल पंप के आगे जलिया खाल में से पेट्रोल पंप को लूटने की योजना बनाते पांच अभियुक्त को मय हथियार के गिरफ्तार किया. जिसमें बंटी कंजर, सोहन कंजर, राकेश कंजर, राजेंद्र कंजर, झरनिया कंजर सभी मुंडला निवासी को एक देसी कट्टा, दो धारदार नंगी तलवार, एक लोहे का पाइप, एक बांस का लट्ठ व लाल मिर्ची पाउडर के साथ गिरफ्तार किया. वहीं गंगधार पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस टीम में एसएचओ कल्याण सिह, हेडकांस्टेबल अब्दुल सलीम, जोधराज सिह, श्रवण कुमार, नवलकिशोर, अनिल कुमार, सुरेश कुमार, रघुनाथ, गौरीशंकर का सराहनीय योगदान रहा. 

झालावाड़ के डग गंगधार क्षेत्र में बारिश का कहर, हर जगह अलर्ट जारी

झालावाड़ के डग गंगधार क्षेत्र में बारिश का कहर, हर जगह अलर्ट जारी

डग(झालावाड़): जिले के डग गंगधार क्षेत्र में बारिश का कहर लगातार जारी है. पिछले 24 घंटों से लगातार बारिश के चलते सभी नदी नाले बांध उफान पर चल रहे हैं. ऐसे में क्षेत्र के कई तालाब टूटने की कगार पर है जिसके चलते कई गांव खतरे के निशान पर आ रहे हैं. ऐसे में प्रशासन ने हर जगह अलर्ट जारी कर दिया है.

रेलवे ट्रैक पर लगातार पानी भर रहा: 
वहीं गंगधार के निचली बस्तियों में घरों में पानी घुस चुका है तो रेलवे ट्रैक पर भी लगातार पानी भर रहा है. ऐसे में हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं. दिल्ली-मुंबई मार्ग पूरी तरह बन्द हो गया. आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है. पूरी तरह क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रों में कई मकान बारिश के चलते ढह चुके हैं कई घरों में पानी घुस चुका है. वही क्षेत्र का आवर, उन्हेंल,गंगधार, कल्याणपुरा कस्बा पूरी तरह टापू में तब्दील हो चुका है. 

Open Covid-19