Live News »

अध्यापक पर लगा मासूस बालिका से छेड़छाड़ का आरोप

अध्यापक पर लगा मासूस बालिका से छेड़छाड़ का आरोप

श्रीकरणपुर(श्रीगंगानगर)। सरकार महिला सुरक्षा के लाख दावे कर ले फिर भी बेखोफ बदमाश इन दावों पर पलीता लगाने पर कोई कसर नही छोड़ते । जी हां ताजा मामला शिक्षा के मंदिर व गुरु शिष्य के रिश्ते को एक अध्यापक ने एक बार फिर चूर चूर कर दिया ,ऐसा ही एक मामला कस्बे के एक निजी स्कूल में सामने आया, जहां अध्यापक द्वारा एक 8 वर्षीय मासूम बालिका से गलत हरकत व छेड़छाड़ की गई फिलहाल पुलिस ने पोक्सो एक्ट सहित अन्य कई धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

थाना अधिकारी विजय मीणा के ने बताया कि वार्ड 3 निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ थाने हाजिर होकर रिपोर्ट दी कि उसकी 8 वर्षीय पुत्री कस्बे के सुर्या मॉर्डन स्कूल की पहली कक्षा में अध्ययनरत है सोमवार को स्कूल से लौटने पर बच्ची ने बताया कि स्कूल के मास्टर ने कक्षा में आकर उसके साथ गलत हरकत की साथ ही उसे घर पर बताने से मना किया व डराया धमकाया ,CI मीणा ने बताया कि अध्यापक के खिलाफ मामले में आईपीसी की धारा 354,354(क)366(क)व पाक्सो एक्ट तहत मामला दर्ज किया गया है।

वहीं थाना अधिकारी विजय मीणा ने बताया कि सुर्या मॉर्डन स्कूल में अध्ययनरत 8 वर्षीय बालिका से हुई घटना को लेकर पूछताछ की जा रही है वह आज अन्य बच्चों के बयानात लेकर आगामी कार्रवाई होगी। पीड़िता के बयान पर फिलहाल स्कूल संचालक के पुत्र को राउंडअप किया गया है।

अब सोचने वाली बात यह है कि जब संचालक के पुत्र ही ऐसा घिनौनि हरकत करंगे तो माता पिता किस भरोसे से अपने बच्चों को स्कूल में भेजेंगे।


 

और पढ़ें

Most Related Stories

Open Covid-19