नाबालिग से दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, केस दर्ज

नाबालिग से दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, केस दर्ज

नाबालिग से दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, केस दर्ज

सवाई माधोपुर: मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के कौथाली गांव में नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने का मामला सामने आया. हालांकि घटना 14 मई की बताई जा रही है. घटना को लेकर नाबालिक किशोरी के चाचा ने मलारना डूंगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि उसके भाई की नाबालिक किशोरी को कौथाली निवासी महिला रोशनी गुर्जर जंगल में बहला-फुसलाकर ले गई. जहां पहले से मौजूद आरोपी मानसिंह गुर्जर ने नाबालिक के साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाया और वीडियो वायरल करने की धमकी दी.

Rajasthan Corona Updates: पिछले 12 घंटे में 3 मौत, 118 नये पॉजिटिव केस, 12 हजार के पार पहुंचा आंकड़ा 

नाबालिग ने एक महीने बाद चाचा को बताई पूरी आपबीती: 
दुष्कर्म के बाद आरोपी नाबालिग किशोरी को रात 8 बजे के करीब घर के पास छोड़ गया. घटना से डरी सहमी किशोरी ने लगभग एक माह के बाद कल अपने चाचा को पूरी आपबीती सुनाई. फिलहाल पुलिस ने नाबालिग किशोरी के चाचा की रिपोर्ट पर नाबालिग को बहला फुसला कर ले जाने वाली महिला सहित आरोपी मानसिंह गुर्जर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर नाबालिग किशोरी का मेडिकल मुआयना कराया. मामले की जांच ग्रामीण पुलिस उप अधीक्षक राकेश राजोरा को सौंपी गई है. 

Coronavirus in India Updates: पहली बार एक दिन में आए 11 हजार से ज्यादा नए केस, तीन लाख के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा 

और पढ़ें