Live News »

तेज प्रताप के सुरक्षाकर्मियों ने मीडियावालों को पीटा, गाड़ी के नीचे आया कैंमरपर्सन का पैर
तेज प्रताप के सुरक्षाकर्मियों ने मीडियावालों को पीटा, गाड़ी के नीचे आया कैंमरपर्सन का पैर

पटना: देश में 8 राज्यों की 59 लोकसभा सीटों पर आज सुबह 7 बजे से ही मतदान जारी है. देश में रविवार को आखिरी चरण का मतदान शाम 6 बजे थम जाएगा और देश के राजनेताओं की किस्मत ईवीएम में कैद हो जाएगी. इससे पहले आज वोटिंग के दौरान बिहार के पटना में ई-रिक्शे से मतदान करने पहुंचे तेज प्रताप यादव के सिक्यॉरिटी गार्ड ने एक कैमरापर्सन की पिटाई कर दी.

तेज प्रताप ने मीडिया को ठहराया दोषी
बतादें, रविवार को जब तेज प्रताप यादव घर से बाहर निकले तो उनकी गाड़ी के नीचे कैमरामैन का पैर आ गया. कैमरामैन का पैर गाड़ी के नीचे आया तो उसने अपना कैमरा गाड़ी के शीशे पर मारा, इस दौरान गाड़ी का शीशा टूट गया. इसी के बाद सुरक्षाकर्मियों ने वहां मौजूद मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूकी की और उनके साथ मारपीट की. अभी तक इस हिंसा पर तेज प्रताप यादव का कोई बयान या माफीनामा नहीं आया है.

सुरक्षाकर्मियों ने कैमरापर्सन को कहे अपशब्द 

गौरतलब है कि, कैमरापर्सन का नाम रंजन राही बताया जा रहा है जिन्होंने ई-रिक्शा चालक को पहिया हटाने के लिए कहा तो तेज प्रताप के सुरक्षाकर्मियों ने कैमरापर्सन को ही पीट दिया। कैमरापर्सन को अपशब्द भी कहे गए। हंगामे के दौरान तेज प्रताप की एक कार का शीशा भी टूट गया जिस पर तेज प्रताप ने मीडिया पर आरोप लगाया। तेज प्रताप ने मीडिया से बातचीत पर घटना के लिए मीडियाकर्मियों को ही दोषी ठहरा दिया।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in