Mumbai अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे TejRan, लूट ली महफिल

अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे TejRan, लूट ली महफिल

मुंबई: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अगर सबसे प्यारे की कपल की बात की जाएं और तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा(Tejasswi Prakash and Karan Kundrra) का नाम ना लिया जाए तो यह सरासर नाइंसाफी होगी, क्योंकि ये दोनों इस समय इंडस्ट्री के सबसे फेवरेट कपल्स की लिस्ट में शामिल हैं. तेजस्वी और करण की जोड़ी को लाखों लोग चाहने वाले हैं, फैंस तो इनके पीछे क्रेजी हो चुके हैं और हर दिन इनकी नई तस्वीरों और वीडियोज़ का इंतजार करते हैं.

तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा के फैंस इन्हें प्यार से TejRan कहते हैं, और आए दिन सोशल मीडिया पर हैशटैग TejRan ट्रेंड होता रहता है. सिर्फ यही नहीं दोनों जिस भी इवेंट का हिस्सा बनते हैं, वहां की सारी लाइमलाइट खुद ही लूट ले जाते हैं. सबकी निगाहें सिर्फ इसी कपल पर टिकी रहती हैं.

TejRan के रिश्ते की खास बात यह है कि ये दोनों एक-दूसरे के लिए बहुत ही केयरिंग हैं, साथ ही अपनी कमाल की बॉन्डिंग और क्यूटनेस वाले नेचर से ये दोनों लगभग सभी के फेवरेट बन बैठे हैं, और फैंस को कपल गोल्स भी देते हैं.

बता दें कि बुधवार की शाम को मुंबई में लोकमत मोस्ट स्टाईलिश अवार्ड्स 2022 का आयोजन किया गया था, इस दौरान बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन तक के स्टार्स इस अवार्ड्स फंक्शन में पहुंचे. सितारों से सजी यह शाम बेहद खास रहीं, लेकिन हर बार की तरह इस अवॉर्ड फंक्शन में भी टीवी के पावर कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने अपनी केमिस्ट्री से चार चांद लगा दिए.

तेजस्वी जहां साड़ी पहने बेहद ही खूबसूरत लग रहीं थीं, वहीं करण कुंद्रा शेरवानी पहने काफी स्मार्ट लग रहे थे. दोनों ने मीडिया के सामने ढेरों तस्वीरें खिचवाई, जो अब धड़ल्ले से इंटरनेट पर वायरल हो रहीं हैं, फैंस, फॉलोवर्स और यूजर्स सभी इस कपल की खूबसूरती के मुरीद हो गए हैं.

और पढ़ें