Mumbai भीड़ के बीच तेजस्वी प्रकाश बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ करने लगी ऐसा काम

भीड़ के बीच तेजस्वी प्रकाश बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ करने लगी ऐसा काम

भीड़ के बीच तेजस्वी प्रकाश बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ करने लगी ऐसा काम

मुंबई: पॉवर कपल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा (Tejasswi Prakash and Karan Kundrra) बिगबॉस 15 (Bigg Boss 15) से बाहर आने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं. दोनों को एकसाथ कई जगहों पर स्पॉट किया जाता है. वहीं इनके फैंस को भी इंतजार रहता है कि कब वे तेजस्वी और करण के नये-नये वीडियोज़ और फोटोज़ देखेंगे.

बिगबॉस 15 के बाद करण और तेजस्वी हाल ही में एकसाथ लॉकअप के ग्रैंड फिनाले में नजर आए थे, जहां उन्होंने दर्शकों का एंटरटेनमेंट किया. दोनों को एकसाथ लॉकअप में देखना इनके फैंस के लिए भी एक शानदार ट्रीट रहा. इसके बाद दोनों खतरा-खतरा के आखिरी एपिसोड में भी नजर आए. 

इसी बीच तेजस्वी और करण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें भीड़ के बीच तेजस्वी करण के साथ ऐसा कुछ करने लगी, कि हर कोई इनकी तारीफ करने लग गया है. और साथ ही भर-भरकर प्यार लुटा रहा है.

दरअसल वायरल हुए वीडियो में करण कुंद्रा और तेजस्वी एक भीड़ के बीच नजर आ रहे हैं. थोड़ी देर बाद तेजस्वी भीड़ के बीच में ही अपने लविंग बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के चेहरे से पसीना पोछती हैं और फिर उनके बालों को भी सही करती है. वहीं तेजस्वी का प्यार देखकर करण भी उन्हें अपनी बाहों में भर लेते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद टेलीविजन इंडस्ट्री के इस हॉट कपल की तारीफ हर कोई कर रहा है.

और पढ़ें