बर्थडे बॉय करण कुंद्रा पर तेजस्वी ने खूब लुटाया प्यार, देखें बर्थडे की इनसाइड तस्वीरें

मुंबई: करण कुंद्रा(Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश(  एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं ये तो अब जगजाहिर हो चुका है. दोनों एक-दूसरे को स्पेशल फील करवाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते. करण और तेजस्वी की जोड़ी उनके फैंस के लिए एक परफेक्ट जोड़ी का एकदम सही उदाहरण है.

करण कुंद्रा मंगलवार को अपना जन्मदिन मना रहें हैं और उनकी लेडीलव तेजस्वी ने उनके दिन को बेहद ही खास और यादगार बना दिया. करण को आज उनके फैंस, दोस्तों और परिवार वालों से जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं मिल रहीं हैं. करण इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता हैं जिनसे करोड़ों लोग प्यार करते हैं, ऐसे में फैंस भी उनके दिन को खास बनाने के लिए तरह-तरह के फोटो एडिट्स और वीडियोज़ बना रहें हैं. 

तेजस्वी ने करण के बर्थडे पर दिल खोलकर उन पर प्यार लुटाया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर करण के लिए प्यार भरा मैसेज तो लिखा ही, साथ ही एक सरप्राइज बर्थडे पार्टी भी अरेंज की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छायीं हुईं हैं. वहीं तेजस्वी ने भी करण के बर्थडे सेलिब्रेशन की इनसाइड तस्वीरें शेयर की हैं.

करण को बेहद रोमांटिक बर्थडे विश करते हुए तेजस्वी लिखती हैं, "हैप्पी बर्थडे माय लव, मेरी खुशी, मेरी ताकत, मेरी कमजोरी, मेरा दिल, मेरी सांस, मेरी शांति, मेरा घर, मेरा जहान. सिर्फ और सिर्फ मेरे, सनी." 

तेजस्वी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों की बात करें तो उसमें वे करण को किस करते दिख रहीं हैं तो कभी दोनों एक-दूजे में खोए दिख रहें हैं और साथ ही परिवार संग मस्ती करते दिख रहें हैं.