भीलवाड़ा जोधपुर के बाद अब भीलवाड़ा में तनाव, बीती रात दो युवकों पर हुआ था जानलेवा हमला; प्रशासन ने एहतियात के तौर पर इंटरनेट सेवा की बंद

जोधपुर के बाद अब भीलवाड़ा में तनाव, बीती रात दो युवकों पर हुआ था जानलेवा हमला; प्रशासन ने एहतियात के तौर पर इंटरनेट सेवा की बंद

भीलवाड़ा: प्रदेश में जोधपुर के बाद अब भीलवाड़ा में बुधवार रात एक समुदाय के दो युवकों पर हमला करने के बाद तनाव पैदा हो गया है. इसी के चलते प्रशासन ने एहतियात तौर पर सुबह 7 बजे इंटरनेट सेवा बंद कर दी. बीती रात दो युवकों पर सांगानेर कस्बे में जानलेवा हमला हुआ था. हमले के बाद तनाव को देखते हुए 4 थानों का जाब्ता तैनात किया गया. अब सांगानेर कस्बे में पुलिस लगातार गश्त कर रही है. 

आपको बता दें कि बुधवार रात एक समुदाय के दो युवकों पर हमला होने के बाद उनकी बाइक में भी आग लगा दी गई. इस घटना से भड़के लोग भीलवाड़ा के सांगानेर इलाके में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए. इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. दोनों युवकों की हालत खतरे से बाहर बताई गई है. हमला किस वजह से हुआ, यह पता नहीं चला है. भीलवाड़ा के कलेक्टर आशीष मोदी ने जनता से अफवाहों पर ध्यान न देने और क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रखने की अपील की है. 

जोधपुर में ईद के पूर्व हुई थी हिंसा:
गौरतलब है कि इससे पहले राजस्थान के जोधुपर में ईद के एक दिन पहले हिंसा हुई थी. इसी के चलते क्षेत्र में 6 मई तक कर्फ्यू लगाया गया है. इंटरनेट सेवा भी बंद है. जोधपुर के जालोरी गेट चौराहे के बालमुकंद बिस्सा सर्किल पर लगा भगवा झंडा हटाने को लेकर दो समुदाय के लोग भिड़ गए थे. हिंसा के मामले में करीब 150 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

और पढ़ें