VIDEO: सीएम गहलोत ने बीकानेर में पीएम मोदी पर जमकर किये शब्दों के प्रहार

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/04/08 08:35

बीकानेर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज बीकानेर में प्रेस वार्ता की। मीडिया से मुखातिब होते हुए अशोक गहलोत ने कहा कि देश के हालात को खराब है, लोकतंत्र खतरे में है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी ने एक भी वादा पूरा नहीं किया, चाहे नौकरियां देने का वादा हो या 15 लाख खाते में आने का। भाजपा के समय में आतंकवाद बढ़ा है जबकि कहा था कि एक के बदले 10 सिर लाएंगे। पुलवामा हमले को देशवासियों का ध्यान भटका रहे है, गौमाता के नाम राजनीति कर रहे है। 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हम राष्ट्रवादी नहीं है क्या, हम हिन्दू नहीं है क्या? देश की सेना पर हम सबको गर्व है, लेकिन भाजपा इसको को तोड़मरोड़कर पेश करती है। मोदी जी गुजरात मॉडल की पोल खुल चुकी है। वसुंधरा राजे पर निशाना साधते हुए कहा कि रिसर्जेंट के नाम से धोखा किया। मैंने तो उसी टाइम कहा था, बीजेपी की करनी व कथनी में अंतर है। आज देश भाजपा के खिलाफ है और कांग्रेस के साथ है। गहलोत ने कहा कि एक वर्ग है जो गलतफहमी का शिकार है और इसमें सोशल मीडिया की अहम भूमिका है। नौजवानों को गुमराह नहीं होना चाहिए, यह प्रायोजित है। मोदीजी PK से मार्केटिंग सिख गए है। 

उन्होंने कहा कि UPA की सरकार आई तो नोटबन्दी की जांच करवाएंगे। इंदिरा गांधी के समय मे हिंदुस्तान का लोहा सबने माना। इंदिरा गांधी ने खालिस्तान नहीं बनने दिया। राफेल को लेकर अकेले राहुल गांधी ने मुकाबला किया। राहुल गांधी दिल साफ था, तभी PM के साथ गले मिलने का साहस किया, लेकिन इसमें भी राजनीति की। कांग्रेस खानदानी, संस्कार, संस्कृति और परम्परा वाली पार्टी है। कांग्रेस मिशन 25 सफल होगा, बीकानेर भी जीतेंगे। कांग्रेस एकजुट है इसका उदाहरण प्रदेश में कभी भी PCC अध्यक्ष को विवाद नहीं होना है। हनुमान बेनीवाल को लेकर कहा कि सभी पार्टियां अपनी रणनीति बनाती है, लेकिन जनता सबकुछ है। इस दौरान मंत्री रघु शर्मा, बी डी कल्ला व पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी भी मौजूद रहे।

... बीकानेर संवाददाता संजय पारीक की रिपोर्ट 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in