पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला, चार आतंकी ढेर, पांच लोगों की भी मौत

पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला, चार आतंकी ढेर, पांच लोगों की भी मौत

पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला, चार आतंकी ढेर, पांच लोगों की भी मौत

कराची: पाकिस्तान के सबसे बड़े शहर कराची में बड़ा आतंकी हमला हुआ है. आज सुबह कराची में स्टॉक एक्सेचेंज की बिल्डिंग में यह ग्रेनेड हमला किया गया है. जानकारी के मुताबिक, चारों आतंकियों को मार गिराया गया है. आतंकियों की फायरिंग में पांच लोगों के मारे जाने की खबर है. 

Coronavirus Updates: देश में लगातार दूसरे दिन 20 हजार के करीब नए मरीज, अबतक 16475 लोगों की मौत

सभी आतंकियों को मार गिराया गया: 
पाकिस्तान मीडिया के मुताबिक, चारों आतंकी मार गिराए गए हैं.  हालात नियंत्रण में है और सभी आतंकियों को मार गिराया गया है. रेंजर्स और पुलिस के जवान इमारत के अंदर घुस गए हैं और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.  जानकारी के अनुसार हमलावरों ने कथित तौर पर पुलिस अधिकारियों द्वारा पहने हुए कपड़े पहने हुए थे, जो वो ऑफ ड्यूटी पर पहनते हैं. आतंकवादियों ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हमला किया और एक बैग ले जा रहे थे, जिसमें संभवत: विस्फोटक हो सकता है.

जनरल वीके सिंह ने किया गलवान घाटी में झड़प पर बड़ा खुलासा, चीनी सेना के तंबू में आग लगने से भड़की थी हिंसा 

आस-पास के इलाके को खाली करा लिया गया: 
आतंकियों ने स्टॉक एक्सचेंज की इमारत के मेन गेट पर ग्रेनेड से हमला किया और अंधाधुंध फायरिंग करते हुए इमारत में घुस गए. आस-पास के इलाके को खाली करा लिया गया है. घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के भर्ती कराया गया है. इसके साथ ही स्टॉक एक्सचेंज में फंसे कर्मचारियों को पीछे के दरवाजे से निकाल लिया गया है.

और पढ़ें