लंदन The Hundred: शेन वार्न के राजकीय अंतिम संस्कार को देखते हुए ‘द हंड्रेड’ के ड्राफ्ट को टाला गया

The Hundred: शेन वार्न के राजकीय अंतिम संस्कार को देखते हुए ‘द हंड्रेड’ के ड्राफ्ट को टाला गया

The Hundred:  शेन वार्न के राजकीय अंतिम संस्कार को देखते हुए ‘द हंड्रेड’ के ड्राफ्ट को टाला गया

लंदन: आस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वार्न के 30 मार्च को राजकीय सम्मान के साथ होने वाले अंतिम संस्कार को देखते हुए पुरुष हंड्रेड क्रिकेट टूर्नामेंट के ड्राफ्ट और टूर्नामेंट के दूसरे सत्र के लिए महिला खिलाड़ियों के अनुबंध की घोषणा को पांच अप्रैल तक टाल दिया गया है.

द हंड्रेड ड्राफ्ट से पुरुष खिलाड़ियों का चयन और नई महिला खिलाड़ियों के अनुबंध की घोषणा अब पांच अप्रैल को होगी:

पुरुष हंड्रेड क्रिकेट टूर्नामेंट का ड्राफ्ट और टूर्नामेंट के दूसरे सत्र के लिए महिला खिलाड़ियों के अनुबंध की घोषणा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 30 मार्च को होनी थी लेकिन इसी दिन मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर वार्न को याद किया जाएगा. द हंड्रेड टूर्नामेंट ने बयान में कहा कि द हंड्रेड ड्राफ्ट से पुरुष खिलाड़ियों का चयन और नई महिला खिलाड़ियों के अनुबंध की घोषणा अब पांच अप्रैल को होगी. बयान के अनुसार पहले जो बताया गया था उसके एक हफ्ते बाद ऐसा होगा. शेन वार्न के राजकीय सम्मान के साथ बुधवार 30 मार्च को होने वाले अंतिम संस्कार को देखते हुए ऐसा किया गया है. 

पिछले साल पहले द हंड्रेड टूर्नामेंट में वार्न ने लंदन स्पिरिट पुरुष टीम को कोचिंग दी थी:

लेग स्पिन गेंदबाजी में नई जान फूंकने का श्रेय वार्न को जाता है जिन्होंने 15 साल के अपने करियर में 145 टेस्ट में 708 विकेट चटकाए. वार्न का 52 वर्ष की उम्र में थाईलैंड के कोह समूई में चार मार्च को निधन हो गया. संदेह है कि वार्न को दिल का दौरा पड़ा. पिछले साल पहले द हंड्रेड टूर्नामेंट में वार्न ने लंदन स्पिरिट पुरुष टीम को कोचिंग दी थी. इस साल भी उन्हें यह जिम्मेदारी संभालनी थी. सोर्स-भाषा     

और पढ़ें