Mumbai बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के बाद, अब ओटीटी पर राज करने आ रही विवेक अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स'

बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के बाद, अब ओटीटी पर राज करने आ रही विवेक अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स'

बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के बाद, अब ओटीटी पर राज करने आ रही विवेक अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स'

मुंबई: विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी हालिया रिलीज हुई फिल्म "द कश्मीर फाइल्स" ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. लोगों द्वारा इस फिल्म को इतना पसंद किया गया और इतना प्यार मिला कि किसी को उम्मीद नहीं थी कि यह फिल्म पर्दे पर तहलका मचा देगी.

लेकिन कश्मीरी पंडितों के जीवन पर आधारित इस फिल्म ने खूब वाहवाही लूटी, और यह प्रक्रिया अभी भी जारी है. फिलहाल अब तक इस फिल्म को ना देख पाएं दर्शकों के लिए हम एक बेहद ही अच्छी खबर लेकर आएं है. अब दर्शक इस फिल्म को बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफार्म पर भी देख सकेगें.

इस ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी फिल्म-

जी हां! मेकर्स ने फैसला किया है कि वे अब इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर रिलीज करेगें. यानि की दर्शक इस फिल्म को घर पर ही इंज्वाय कर सकेगें. इसी के साथ उन्होंने प्रीमियर की डेट भी बता दी है. यह फिल्म जी5 पर 13 may को रिलीज होगी.

जानकारी के लिए बता दे कि इस फिल्म ने अबतक 250 करोड़ से अधिक कमाई कर ली है. और इसी तरह इसने एक नया रिकॉर्ड भी बना लिया है. दरअसल यह फिल्म महामारी के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गईं है. इस फिल्म में अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती मुख्य किरदारों में है.

और पढ़ें