थाने में चलती पूछताछ के दौरान कैब में बैठ आरोपी फरार

थाने में चलती पूछताछ के दौरान कैब में बैठ आरोपी फरार

थाने में चलती पूछताछ के दौरान कैब में बैठ आरोपी फरार

मुम्बई:  मुम्बई में कानून की धज्जियां उड़ाने वाला मामला सामने आया है. जहां एक किशोर का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार 50 वर्षीय व्यक्ति पुलिस थाने से चुपचार बाहर निकल कैब में बैठ फरार हो गया. बताया जा रहा है कि आरोपी को ने परिवार से बिछड़े बच्चे को उनसे मिलाने की एवज में अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा था. मगर बच्चा भाग गया और पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद वह भाग गया और अब पुलिस की जिम्मेदारीयों पर सवाल उठाया जा रहा है. 

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि घटना नागपाडा पुलिस थाने में मंगलवार को उस समय हुई जब आरोपी को नवी मुम्बई स्थित तलोजा जेल ले जाया जा रहा था. उन्होंने बताया कि उसे पुलिस थाने लाया गया था क्योंकि अधिकारियों को मामले से जुड़े कुछ दस्तावेजों की प्रतियां चाहिए थी. हम अपने काम में मसरूफ थे, तब आरोपी चुपचाप थाने से बाहर आया और कैब पकड़कर फरार हो गया.  उसकी तलाश जारी है. 

अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति ने अपने परिवार से बिछड़े एक किशोर को उसके परिवार से मिलाने का वादा किया था, लेकिन उसने एक कमरे में ले जाकर कथित तौर पर उसका यौन उत्पीड़न किया. अधिकारी ने बताया कि किशोर किसी तरह वहां से भागा और अपने घर पहुंच उसने अपने माता-पिता को घटना की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल उसकी तलाश जारी है.  (सोर्स-भाषा)

और पढ़ें