मथुरा, उत्तर प्रदेश Passport बनवाने गए युवक का शव यमुना नदी के घाट से बरामद, 7 दिन से था लापता

Passport बनवाने गए युवक का शव यमुना नदी के घाट से बरामद, 7 दिन से था लापता

Passport बनवाने गए युवक का शव यमुना नदी के घाट से बरामद, 7 दिन से था लापता

मथुराः उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद से विदेश जाने के लिए पासपोर्ट बनवाने गए युवक की लाश को यमुना नदी के एक घाट से बरामद किया गया है. खबर है कि गाजियाबाद स्थित क्षेत्रीय कार्यालय गए युवक की लाश एक सप्ताह बाद यमुना नदी में बंगाली घाट के निकट पड़ी मिली है और हत्या के कयास लगाए जा रहे है. इस घटना की जानकारी पुलिस अधिकारियों ने दी है. 

पुलिस ने बताया कि परिजनों ने युवक की हत्या कर शव यहां फेंक देने की आशंका प्रकट की है. उन्होंने बताया कि शव की शिनाख्त आज उसके परिजनों ने की है. बताया जा रहा है कि वह पिछले हफ्ते सोमवार को गाजियाबाद से लौटते समय अचानक कहीं गायब हो गया था. जिसके बाद उसका शव बरामद किया गया है और हत्या की आशंका जताई जा रही है. 

कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार दुबे ने बताया, तीन दिन पूर्व बंगाली घाट के निकट यमुना में एक युवक की लाश मिली थी, रविवार को उसकी पहचान विक्रम (22) पुत्र चंद्रपाल सिंह के रूप में की गई है. उन्होंने बताया कि वह पढ़ाई पूरी करने के बाद विदेश जाने के इरादे से रविवार को पासपोर्ट बनवाने के लिए क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय गाजियाबाद गया था. फिलहाल मामल की जांच की जा रही है. (सोर्स-भाषा)

और पढ़ें