close ads


लापता युवक का शव संदिग्ध हालत में बरामद, पहचान छुपाने के लिए हत्यारे ने चेहरे को बेरहमी से कुचला और जलाया

लापता युवक का शव संदिग्ध हालत में बरामद,  पहचान छुपाने के लिए हत्यारे ने चेहरे को बेरहमी से कुचला और जलाया

बिजनौरः उत्तर प्रदेश के बिजनौर से हत्या का एक ह्रदयविदारक मामला सामने आया है, जहां कल शाम से लापता युवक की लाश बेहद ही दयनीय और भयानक अवस्था में मिली है. असल में लाश की पहचान छिपाने के लिए उसके सिर और चेहरे को कुचला गया है. इतना ही नहीं लाश के चेहरे को जलाने की कोशिश भी की गई है. आपको बता दे कि मृतक की पहचान शुभम (24) के रुप में की गई है. 

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने मामले की पूरी जानकारी देते हुए बताया है कि आज सुबह झालू बस स्टैंड के निकट मोहल्ला बढ़वान निवासी 24 वर्षीय शुभम की लाश मिली है. लाश का सिर और चेहरा पत्थर से कुचला गया है. हत्या में प्रयुक्त पत्थर घटनास्थल पर ही पड़ा था. फिलहाल किसी पर भी शक नहीं जताया जा रहा है, मगर मामले की बारिकी से जांच की जा रही है. 

सिंह ने आगे बताया कि मृतक की पहचान छिपाने के लिए चेहरा जलाने की भी कोशिश की गई थी. जानकारी के अनुसार शुभम बृहस्पतिवार शाम से घर से गायब था जिसके बाद से परिजन उसकी तलाश कर रहे थे औऱ अब उसका शव इस हालत में मिलने से सभी सदमें में है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और पुलिस ने आश्वासन दिलाया है कि जल्दी ही आऱोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. (सोर्स-भाषा) 

और पढ़ें