लखनऊ से छत्तीसगढ़ सा​इकिल से दंपत्ति जा रहा था अपने गांव, दुर्घटना में हुई दर्दनाक मौत

लखनऊ से छत्तीसगढ़ सा​इकिल से दंपत्ति जा रहा था अपने गांव, दुर्घटना में हुई दर्दनाक मौत

लखनऊ: कोरोना की वजह से देशव्यापी लॉकडाउन के चलते मज​दूरों का अपने घरों की ओर पलायन जारी है. कोई पैदल ही अपने घरों को जा रहे है, तो कोई साइकिल के माध्यम से अपने घरों तक पहुंच रहे है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश का सामने आया है, जहां पर एक दंपति अपने बच्चों के साथ अपने गांव के ​निकला था, लेकिन मंजिल से पहुंचने से पहले एक हादसे का शिकार हो गया. जिसमें दंपति की दर्दनाक मौत हो गई, दोनों बच्चे घायल हो गए है.   

लेकसिटी में मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार, बढ़ाई सख्ती, पूरे निगम क्षेत्र को घोषित किया कंटेनमेंट जोन

साइकिल हुई दुर्घटना का शिकार:
यूपी की राजधानी लखनऊ से एक प्रवासी जोड़ा साइकिल से छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के लिए निकला था. गुरुवार को रास्ते में इनकी साइकिल दुर्घटना का शिकार हो गई. जिसमें मजदूर दंपति की मौत हो गई. इस प्रवासी जोडे़ के साथ साइकिल पर इनके 2 बच्चे भी सफर कर रहे थे जिन्हें चोट आई है.

बच्चों को आई चोटें:
जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ निवासी 45 वर्षीय कृष्णा साहू यूपी के लखनऊ में मजदूरी करता था. कृष्णा साहू बुधवार को अपनी 38 वर्षीय पत्नी प्रमिला साहू और अपने दोनों बच्चों चांदनी और निखिल के साथ साइकिल से घर के लिए निकले थे. महज 25 किमी का सफर ही तय किया था कि उनकी साइकिल को किसी वाहन टक्कर मार दी. प्रमिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि कृष्णा की केजीएमयू में उपचार के दौरान मौत हो गई. इस प्रवासी मजदूर दंपत्ति के दोनों बच्चों को दुर्घटना में चोट आई है. बच्चे फिलहाल लखनऊ में अपने चाचा राम कुमार के घर पर हैं.

पहले की पत्नी और पुत्र की पीट-पीटकर हत्या, फिर फंदा लगाकर की जीवनलीला समाप्त

और पढ़ें