मुंबई Vicky Kaushal से मिलने के लिए जिद पर अड़ी फीमेल फैन, शादी के लिए इंतजार करता रहा दूल्हा

Vicky Kaushal से मिलने के लिए जिद पर अड़ी फीमेल फैन, शादी के लिए इंतजार करता रहा दूल्हा

Vicky Kaushal से मिलने के लिए जिद पर अड़ी फीमेल फैन, शादी के लिए इंतजार करता रहा दूल्हा

मुंबई : बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में देने वाले विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के दुनियाभर में तमाम फैंस हैं. कई बार फैंस की दीवानगी हद से ज्यादा बढ़ जाती है.  ऐसा ही मामला हाल ही में देखा गया, जब एक फीमेल फैन ने इतना तमाशा किया कि उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लड़की को विक्की कौशल से मिलने का इतना ज्यादा जुनून था कि उसने अपने दूल्हे को फेरों के लिए इंतजार करवाया. 

अपने स्टार के लिए फैंस की दीवानगी वैसे भी बहुत ज्यादा होती है. लेकिन विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की इस फैन की दीवानगी को देख कर हर कोई हैरान हो गया. विक्की कौशल से मिलने की चाहत में इस दुल्हन ने शादी से मना कर दिया. जो वीडियो सामने आया है उसमें दुल्हन के गेटअप में दिख रही लड़की इस जिद पर अड़ी हुई है कि उसे विक्की कौशल से मिलना है. दुल्हन अपनी जिद पर अड़ी रही जिसके बाद दूल्हा कमरे के बाहर इंतजार करता रहा. 

बता दें की यह वीडियो साल 2020 का है जब एक दुल्हन विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के होटल के कमरे के बाहर यह जिद करके बैठ गए कि उसे उनसे मिलना ही है. चाहे फिर उसकी शादी हो पाए या नहीं, वहीं दूसरी और शादी के मंडप में दूल्हा दुल्हन का इंतजार कर रहा था.  दुल्हन की जिद को देखते हुए उसकी सहेलियों ने विक्की के बॉडीगार्ड से रिक्वेस्ट करते हुए उनसे मिलने को कहा. हालांकि प्रेरणा नेगी नाम की ये दुल्हन विक्की कौशल से नहीं मिल पाई और इंतजार करते-करते अपने फेरे के लिए चली गई.

और पढ़ें