मुंबई सामने आया Raksha Bandhan का पहला रिव्यू, Twinkle Khanna ने कहा- रूला देगी फिल्म

सामने आया Raksha Bandhan का पहला रिव्यू, Twinkle Khanna ने कहा- रूला देगी फिल्म

सामने आया Raksha Bandhan का पहला रिव्यू, Twinkle Khanna ने कहा- रूला देगी फिल्म

मुंबई : अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) को लेकर काफी चर्चा हो रही है. 11 अगस्त को रक्षाबंधन के दिन है यह फिल्म रिलीज हो रही है. इस दिन आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) भी रिलीज हो रही है. अब यह देखने वाली बात होगी कि कौन सी फिल्म दर्शकों को पसंद आती है लेकिन अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने रक्षाबंधन देख ली है और उन्होंने अपना रिव्यू भी दे दिया है.

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपना रिव्यू देते हुए बताया कि रक्षाबंधन के पहले हाफ ने मुझे हंसाया और दूसरे हाफ ने मुझे रुलाया. ट्विंकल ने कहा कि यह एक ऐसे हिंदुस्तानी की कहानी है, जिसके बारे में हम ऐसा बिहेव करते हैं कि वह है ही नहीं. ऐसा सच है जिसे हम नहीं चाहते कि वो रहे. एक्ट्रेस ने कहा कि हमने दहेज को गिफ्ट्स का नाम दे दिया है लेकिन यह अब भी बढ़ रहा है.

फिल्म के साथ ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने डायरेक्टर आनंद एल राय की भी तारीफ की है. एक्ट्रेस ने कहा कि आनंद एल राय ने अपनी स्किल्स से ऐसी दुनिया तैयार की है जहां भाई बहन एक दूसरे की टांग खींचते हैं और एक दूसरे को सपोर्ट भी करते हैं. उन्होंने कहा कि एक फिल्म ही है जो लोगों के दिलों दिमाग में उतरने की शक्ति रखती है. रक्षाबंधन आपको हंसाएगी भी, रुलाएगी भी तोड़ेगी भी, लेकिन बिना आंखें नम किए थिएटर से बाहर नहीं आने देगी.

फिल्म पर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का जो वीडियो आया है उसे देखकर यही लग रहा है कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आने वाली है. इसके अलावा यह दूसरी बार है जब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और आनंद एल राय साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले अक्षय अतरंगी रे में नजर आ चुके हैं. फिल्म का असली हाल रिलीज के बाद ही सामने आएगा.

और पढ़ें