जयपुर नशीला पदार्थ खिलाकर काटा युवक का प्राइवेट पार्ट, एक परिचित युवती पर लगाया ये आरोप, मामला दर्ज

नशीला पदार्थ खिलाकर काटा युवक का प्राइवेट पार्ट, एक परिचित युवती पर लगाया ये आरोप, मामला दर्ज

नशीला पदार्थ खिलाकर काटा युवक का प्राइवेट पार्ट, एक परिचित युवती पर लगाया ये आरोप, मामला दर्ज

जयपुर: जयपुर के भांकरोटा इलाके में युवक के गुप्तांग को काटने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित की शिकायत पर भांकरोटा पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. घायल युवक का अस्पताल में उपचार चल रहा है. भांकरोटा पुलिस ने बताया कि बीकानेर निवासी एक योग शिक्षक राजेश्वर पिछले 3साल से भांकरोटा इलाके में रह रहा था. उसकी पहचान 2 साल पहले रीमा तलवार से हुई थी. रीमा तलवार भी एक योग शिक्षक है. दोनों के बीच दोस्ती होने के बाद मिलना जुलना बढने लगा. 

युवक का आरोप है कि एक दिन पहले युवती ने उसे नशीला पदार्थ पिलाया और उसके बाद धारदार हथियार से गुप्तांग काट दिया. गुप्तांग काटने के बाद युवती उससे माफी मांगती रही और युवती ही घायल युवक को लेकर अस्पताल पहुंची. अस्पताल में घायल युवक का उपचार चल रहा है. पीड़ित युवक राजेश्वर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह करणी नगर लालगढ बीकानेर का रहने वाला है. पिछले तीन सालों से वह जयपुर में रहकर पढाई व योग अध्यापन का कार्य कर रहा है.

सोशल मीडिया के जरिये उसकी पहचान रीमा तलवार से हुई और बाद में वह एक दूसरे के घर जाने लगे. एक दिन पहले वह गांधी पथ स्थित रंगोली गार्डन अपार्टमेट में रीमा के फ्लेट पर गया था. उसके बाद खाना खाकर वह रीमा के साथ भांकरोटा स्थित खुद के घर पर आ गया. उस दौरान अचानक उसे चक्कर आने लगे. देर रात को वह उठा तो उसका गुप्तांग कटा हुआ था. पीड़ित ने रीमा को फोन किया तो वह माफी मांगने लगी और कार लेकर उसके घर आयी और फिर अस्पताल में भर्ती करवाया. फिलहाल घायल युवक का उपचार चल रहा है वहीं भांकरोटा पुलिस मामले की जांच में जूटी है.

और पढ़ें