लक्ष्मणगढ़ अनोखी विदाई: लक्ष्मणगढ़ में अपनी दुल्हनिया को हेलीकॉप्टर से लेने पहुंचा दूल्हा, बेटी को विदा करने उमड़ा कस्बा 

अनोखी विदाई: लक्ष्मणगढ़ में अपनी दुल्हनिया को हेलीकॉप्टर से लेने पहुंचा दूल्हा, बेटी को विदा करने उमड़ा कस्बा 

अनोखी विदाई: लक्ष्मणगढ़ में अपनी दुल्हनिया को हेलीकॉप्टर से लेने पहुंचा दूल्हा, बेटी को विदा करने उमड़ा कस्बा 

लक्ष्मणगढ़(अलवर): शादी समारोह में कुछ अलग दिखाने की चाहत में लोग लाखों रुपए फूंक देते हैं. अब हेलीकॉप्टर से विदा कराने का चलन तेजी से बढ़ रहा है. कस्बा लक्ष्मणगढ़ की एक बेटी की सोमवार को हेलीकॉप्टर से विदाई हुई. जानकारी के मुताबिक कस्बा लक्ष्मणगढ़ निवासी रामजीलाल पटवा के लड़के राजेन्द्र पटवा की बेटी नेहा की देवउठनी पर रविवार को रामगढ़ के खूंटेटा खुर्द से बारात आई थी. रात्रि को गाजे बाजे के साथ दूल्हे को हाथी पर बैठा कर निकासी निकली. वहीं दूल्हे को हाथी पर बैठा देख महिला व पुरुषों में कौतूहल देखा गया. वही रात्रि में फेरे व अन्य कार्यक्रम आयोजित हुए. वहीं आज जैसे ही कस्बे में दुल्हन बनी कस्बे की बेटी नेहा को हेलिकॉप्टर से विदाई कर ले जाने की सूचना मिली तो कस्बे के कठूमर रोड़ पर बनाये गये हेलीपैड स्थल पर लोगों की भीड़ जुटना प्रारम्भ हो गया. 

 

देखते ही देखते कई सैकडों की तादाद में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. लगभग 11 बजे एक जयपुर की एक निजी कम्पनी का हेलिकॉप्टर हेलीपैड पर उतरा, कुछ देर बाद में दूल्हा बना हेमंत जागा अपनी दूल्हन नेहा को हेलीकॉप्टर में बिठा कर अपने गांव खूंटेटा खुर्द लेकर रवाना हो गया. गौरतलब है दूल्हा बना हेमंत जागा अलवर के एक निजी अस्पताल में कार्यरत है और हेमंत के पिता लालाराम कृषक है जो अपनी खेती बाड़ी का कार्य करते है. वही भाई मनोज जागा एक फायनेंस कम्पनी में कार्यरत है. 

दो बड़े भाइयों ने मिलकर छोटे भाई की शादी को यादगार बनाने के लिए दूल्हन को हेलीकॉप्टर से ले जाने का प्लान:
दूल्हे बने हेमंत ने बताया कि उनके बड़े भाई मनोज कुमार व राजकुमार ने मिलकर उनकी शादी को ऐतिहासिक बनाने के लिये ही दूल्हन को हेलीकॉप्टर से अपने गांव ले जाने का प्लान बनाया. दोनों भाइयों की वजह से उनकी शादी में दूल्हन को हेलीकॉप्टर से ले जाने व हेलीकॉप्टर में बैठने का सपना साकार हो सका. 

सेल्फी लेने की लगी होड़:
हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर से उतरने के बाद लोगों में हेलीकॉप्टर के साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई. दूल्हे व दूल्हन के रिश्तेदारों व कस्बे के लोगों ने हेलीकॉप्टर के साथ जमकर सेल्फी ओर फोटो खिंचाये.

और पढ़ें