कोटा झाड़ फूंक करने वाले व्यक्ति ने किया किशोरी से दुष्कर्म, माता-पिता को भेज दिया था अनुष्ठान के लिए सामग्री लाने बाजार

झाड़ फूंक करने वाले व्यक्ति ने किया किशोरी से दुष्कर्म, माता-पिता को भेज दिया था अनुष्ठान के लिए सामग्री लाने बाजार

झाड़ फूंक करने वाले व्यक्ति ने किया किशोरी से दुष्कर्म, माता-पिता को भेज दिया था अनुष्ठान के लिए सामग्री लाने बाजार

कोटा (राजस्थान): राजस्थान के झालावाड़ जिले में झाड़ फूंक करने वाले 45 वर्षीय एक व्यक्ति को एक किशोरी से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

झालावाड़ जिले के कवाई थाना के प्रभारी किरदार अहमद ने बताया कि आरोपी रघुवीर मेघवाल ने बुधवार शाम किशोरी को बुरी आत्मा से छुटकारा दिलाने के लिए उसके माता-पिता को विभिन्न अनुष्ठान के वास्ते कुछ सामग्री लाने पास के एक गांव भेज दिया, जिस दौरान आरोपी ने किशोरी से बलात्कार किया.

अहमद ने बताया कि जब किशोरी के माता-पिता अनुष्ठान के लिए सभी सामग्री लेकर लौटे तो उन्होंने अपनी बेटी की नाजुक हालत देखने के बाद उससे पूछताछ की. इसके बाद, किशोरी ने उन्हें घटना की जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि किशोरी के माता-पिता ने इस सिलसिले में एक शिकायत दर्ज कराई. किशोरी की चिकित्सकीय जांच और मजिस्ट्रेट के समक्ष उसका बयान दर्ज करने के बाद शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. अहमद ने बताया कि झालावाड़ की एक अदालत ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. (भाषा) 

और पढ़ें