मुंबई चोरी का है Shahrukh Khan की फिल्म Pathan का पोस्टर! KRK ने दिए सबूत

चोरी का है Shahrukh Khan की फिल्म Pathan का पोस्टर! KRK ने दिए सबूत

चोरी का है Shahrukh Khan की फिल्म Pathan का पोस्टर! KRK ने दिए सबूत

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म पठान (Pathan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. पिछले दिनों फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है. जिसके बाद विवाद गर्मा गए हैं. फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान यानी केआरके (KRK) ने पोस्टर को लेकर कुछ सबूत दिए हैं. सभी जानते हैं कि केआरके अक्सर किसी ना किसी बात पर सवाल उठाते दिखाई देते हैं. इस बार उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म के पोस्टर पर निशाना साधा है. 

फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे हो जाने पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपनी फिल्म पठान (Pathan) का पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है. फैंस इस पोस्टर पर जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं लेकिन केआरके (KRK) के पोस्ट ने सबको कंफ्यूजन में डाल दिया है. 

KRK claims the new poster of 'Pathan' is stolen, giving evidence and said -  'Copywood will never improve' - News Tinger | Latest News Updates

केआरके (KRK) ने शाहरुख (Shahrukh) के इस पोस्टर को चोरी का बताते हुए यह कह दिया है कि इस पोस्टर को कॉपी किया गया है. आरोप लगाने के साथ केआरके ने सबूत भी पेश किए हैं. जिस हॉलीवुड फिल्म के पोस्टर को कॉपी करने का आरोप लगाया है उन्होंने उसकी तस्वीर भी साझा की है. 

बता दें कि फिल्म पठान (Pathan) के पोस्टर में शाहरुख (Shahrukh) रफ एंड टफ लुक में दिखाई दे रहे हैं. बैक पोज में उनका यह अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. उनके हाथों में एक बड़ी सी बंदूक लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ा रही है. 

पोस्ट शेयर करते हुए केआरके (KRK) ने लिखा कॉपीवुड कभी नहीं सुधरेगा. खुद का पोस्टर भी नहीं बना सकते हैं. एक अन्य ट्वीट में सवाल करते हुए KRK ने पूछा कि अगर एक डायरेक्टर, निर्माता और अभिनेता के पास अच्छा पोस्टर बनाने के लिए दिमाग नहीं है, तो फिर अच्छी फिल्म कैसे बनाई जा सकती है. 90 के दशक में चल जाता था कि कुछ भी दिखा दो लेकिन अब यह काम नहीं करता. 

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathan) अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. बीते दिनों किंग खान ने पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज की तारीख का ऐलान भी किया था. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहिम (John Abraham) मुख्य किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज की जाएगी.

और पढ़ें