मुंबई Cannes Film Festival में पहुंचे इंडियन एक्टर्स का रिएक्शन आया सामने, जाने किसने क्या कहा

Cannes Film Festival में पहुंचे इंडियन एक्टर्स का रिएक्शन आया सामने, जाने किसने क्या कहा

Cannes Film Festival में पहुंचे इंडियन एक्टर्स का रिएक्शन आया सामने, जाने किसने क्या कहा

मुंबई : कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में इंडियन एक्टर्स अपना जलवा बिखेरते नजर आ रहे हैं. 18 मई से शुरू हुआ यह फेस्टिवल 28 मई तक चलेगा. इस बार इस फेस्टिवल में इंडियन पवेलियन का उद्घाटन भी हुआ है. जिसमें सेंट्रल मिनिस्टर अनुराग ठाकुर शामिल हुए थे. साथ ही दीपिका पादुकोण, उर्वशी रौतेला, ऐश्वर्या राय, तमन्ना भाटिया, पूजा हेगड़े, मामे खान, प्रसून जोशी, ए आर रहमान, नवाज़ुद्दीन सिद्धकी सहित अन्य बॉलीवुड सितारे शामिल थे. 

इस मौके पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने कहा कि मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मैं इस फेस्टिवल में इंडिया को रिप्रेजेंट कर रही हूं. दीपिका ने इस अवसर पर ए आर रहमान और शेखर का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि इन लोगों ने इंडस्ट्री को एक नया मुकाम दिया है. दीपिका ने कहा एक दिन Cannes भारत में होगा.

इस अवसर पर पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने कहा कि कान्स में आना हमेशा से मेरा सपना था और अनुराग सर ने इसे पूरा कर दिया. मैं यहां ब्रांड इंडिया के साथ आई हूं. मेरे लिए यहां इंडियन एक्टर के तौर पर आना बहुत बड़ा सम्मान है.

इस दौरान तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatiya) कहती नजर आई कि इतने सालों से भारत ने दुनिया की फिल्म इंडस्ट्री में बहुत योगदान दिया है और आजादी के 75 वें वर्ष में भारत के साथ कान्स की पार्टनरशिप गर्व की बात है. 

इस मौके पर शेखर कपूर (Shekhar Kapoor) ने कहा कि हम संस्कृति हैं हम कहानीकार हैं. हमें आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ना होगा. आर माधवन (R Madhavan) ने कहा कि मैं सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) का धन्यवाद देना चाहूंगा जिन्होंने इतने कम समय में हमें यहां लाकर खड़ा कर दिया.

बता दें कि कान्स फेस्टिवल (Cannes Festival) में भारत को कंट्री ऑफ ऑनर दिया गया है. वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जूरी मेंबर्स में शामिल है. इनफार्मेशन एंड ब्रॉडकास्ट मिनिस्टर अनुराग ठाकुर डेलिगेशन को लीड करते दिखाई दे रहे हैं.

और पढ़ें