खत्म हुआ Ranveer Singh और यशराज फिल्म्स का रिश्ता! 12 साल बाद अलग हुए एक्टर

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी एक्टिंग और व्यवहार दोनों से हमेशा ही लोगों का दिल जीतने हुए आए हैं. अब तक उन्होंने इंडस्ट्री को कहीं शानदार फिल्में भी दी हैं. हाल ही में रणवीर से जुड़ी एक हैरान कर देने वाली जानकारी सामने आई है. जानकारी के मुताबिक उन्होंने यशराज फिल्म्स (YRF) के साथ अपना रिश्ता खत्म कर दिया है. हालांकि, यशराज फिल्म्स के साथ उनका बॉन्ड पहले की तरह की रहेगा.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने फिल्म बैंड बाजा बारात से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म को यशराज बैनर के तले ही फिल्माया गया था. नया होने के बावजूद भी आदित्य चोपड़ा ने उन पर दांव खेला था और आज वह इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार में शामिल हैं. यही वजह है कि यशराज फिल्म के साथ उनका रिश्ता हमेशा बना रहेगा.

जानकारी यह भी सामने आई है कि यशराज फिल्म के साथ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आगे भी काम करते रहेंगे. दोनों के बीच का रिश्ता हमेशा प्यार और सम्मान भरा रहेगा. रणवीर से पहले परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को भी अपनी राहें यशराज फिल्म्स से अलग करते हुए देखा गया था. उन्होंने भी लेडीज वर्सेज रिक्की बहल से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था.