Live News »

युवती ने प्रेमी के साथ मिलकर रची पति से ब्लैकमेलिंग की कहानी

युवती ने प्रेमी के साथ मिलकर रची पति से ब्लैकमेलिंग की कहानी

आसींद(भीलवाड़ा)। करेड़ा कस्बे की एक युवती द्वारा अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति से बेलेक्मेलिंग की कहानी रचते हुए प्रेमी के साथ की आपत्तिजनक क्लिपिंग पति को दिखा कर पति से लाखो रुपये ऐठने के मामले में बुधवार को मंडल पुलिस उपाधीक्षक गुमनाराम चौधरी ने करेड़ा निवासी जयप्रकाश उर्फ़ पिंटू टेलर को आज गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस उपाधीक्षक गुमना राम चौधरी के अनुसार करेड़ा निवासी विकास मांडोत ने 1 फरवरी को मुकदमा दर्ज कराया था जिसमे उसकी पत्नि सपना बोहरा ने उसके प्रेमी करेड़ा निवासी जयप्रकाश टेलर के साथ मिल कर अश्लील क्लिपिंग बना कर ब्लैकमेल की कहानी रची जिस पर विकास ने जयप्रकाश को लाखो रुपये भी दिए थे थाने में रिपोर्ट देने के बाद से ही जयप्रकाश करेड़ा से फरार चल रहा था करेड़ा पुलिस को जयप्रकाश की तलाश थी पर जय प्रकाश पिछले करीब 9 माह से फरार चल रहा था । 

बुधवार को जयप्रकाश की मांडल में दिखने की सूचना मिली जिस पर उसे मांडल कस्बे में घूमते पकड़ा ओर गिरफ्तार कर लिया । वही चौधरी ने बताया की इस मामले में अनुसन्धान चल रहा है । अनुसन्धान के बाद आगे की कार्यवाही बताई जायेगी । जानकारी के अनुसार करेड़ा निवासी विकी उर्फ़ विकास मांडोत को उसकी पत्नि सपना बोहरा ने अपने प्रेमी जयप्रकाश  टेलर के साथ मिल कर पति विकास को अश्लील क्लिपिंग बता कर ब्लैकमेल किया करता था ।  जिस पर पति विकास ने बदनामी के डर से जयप्रकाश को लाखो रुपये दे दिए जय प्रकाश की मांग बार बार बढ़ी तो सामने आया की पत्नि सपना जयप्रकाश के साथ मिली हुई है । 
 

और पढ़ें

Most Related Stories

Open Covid-19