मुंबई बदला गया Kabhi Eid Kabhi Diwali का टाइटल, यह होगा फिल्म का नया नाम!

बदला गया Kabhi Eid Kabhi Diwali का टाइटल, यह होगा फिल्म का नया नाम!

बदला गया Kabhi Eid Kabhi Diwali का टाइटल, यह होगा फिल्म का नया नाम!

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के फिल्म कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. पिछले कुछ दिनों से अपनी स्टारकास्ट को लेकर ये फिल्म काफी चर्चा में है क्योंकि उसके नाम बदले जा रहे हैं. फिल्म के टाइटल पर भी सवाल उठते देखे जा रहे हैं. अब खबर है कि मेकर्स फिल्म के टाइटल को बदलने पर विचार कर रहे हैं. 

फिल्म लंबे समय से चर्चा में है और फैंस को बेसब्री से इसका इंतजार है.  लेकिन अब सलमान खान (Salman Khan) के होम प्रोडक्शन की इस फिल्म के टाइटल को बदलने की बात कही जा रही है और नया टाइटल क्या होगा इस बारे में कुछ जानकारी सामने आई है. नाम बदलकर ओरिजिनल टाइटल पर सलमान खान और पूरी टीम विचार कर रही है. जैसे ही सब कुछ डिसाइड होगा मेकर्स इसकी घोषणा कर देंगे. खबरों के मुताबिक पहले फिल्म का टाइटल भाईजान रखा गया था, लेकिन इसे बदल कर कभी ईद कभी दिवाली रख दिया गया. फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान के हाथों में है.

नाम से पहले फिल्म की स्टार कास्ट बदली जा चुकी है. जहां पहले सलमान खान (Salman Khan) के जीजा और बॉलीवुड एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) इस फिल्म का हिस्सा थे. उन्हें रिप्लेस कर के साउथ के फेमस जगपति बाबू (Jagpathi Babu) और दग्गुबाती वेंकटेश (Daggubayi Venkatesh) को फिल्म का हिस्सा बनाया गया है. पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) पहले से ही इस फिल्म का हिस्सा है. उनके अलावा जस्सी गिल, मालविका शर्मा और राघव जुयाल फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं.

और पढ़ें