मुंबई Laal Singh Chaddha के ट्रेलर ने जीता दर्शकों का दिल, जीवन के अलग-अलग मोड़ दिखाएगी फिल्म की कहानी

Laal Singh Chaddha के ट्रेलर ने जीता दर्शकों का दिल, जीवन के अलग-अलग मोड़ दिखाएगी फिल्म की कहानी

Laal Singh Chaddha के ट्रेलर ने जीता दर्शकों का दिल, जीवन के अलग-अलग मोड़ दिखाएगी फिल्म की कहानी

मुंबई : IPL के फाइनल मैच के दौरान आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया. इस फिल्म को अमेरिकन ड्रामा फॉरेस्ट गंप पर बनाया गया है. अद्वैत चंदन ने इसका डायरेक्शन किया है. फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और मोना सिंह (Mona Singh) नजर आने वाले हैं. दर्शकों को लंबे समय से फिल्म का इंतजार है और ट्रेलर देखकर फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.

फिल्म में कई सारे मोड़ आने वाले हैं इस बात का अंदाजा ट्रेलर को देखकर लगाया जा सकता है. फिल्म की शुरुआत एक उड़ते हुए पंख से होती है जो ट्रेन में बैठे हैं आमिर (Aamir) के पैर के पास आ गिरता है, इस समय आमिर यह कह रहे होते हैं कि जो होता है वह हम करते हैं या फिर यूं ही हवा में उड़ता फिरता आ जाता है. इसके बाद आमिर उस पंख को देखते हैं और उनके बचपन का एक सीन दिखा दिया जाता है जहां उनके पैर में लोहे की रॉड लगी है वह उसी के सहारे चलते हैं. एक बच्ची आकर पूछती है कि तुम्हारे पैरों में क्या हुआ इस पर छोटा बच्चा कहता है कि मैं तो बिल्कुल अच्छा हूं.

यह भी दिखाई दे रहा है कि फिल्म में आमिर (Aamir) की मां का किरदार निभाने वाली मोना सिंह (Mona Singh) उस बच्चे को शुरुआत से आत्मनिर्भर बनना सिखाती हैं. सामान का थैला उठाते समय जब एक सरदार जी उनसे यह कहते हैं कि इसे मैं उठा लेता हूं तब मोना यह कहती हैं कि अपना काम यह खुद करेगा. टीचर भी उस बच्चे को कमजोर मानते हैं लेकिन अपनी मां के विश्वास के बदौलत वह बचा रेस में फर्स्ट आता है. कहीं ना कहीं ट्रेलर एक संदेश जरूर दे रहा है कि किसी को भी कमजोर नहीं मानना चाहिए. 

ट्रेलर में फिल्म से जुड़े कई अलग-अलग सीन दिखाई दिए. कभी आमिर (Aamir)  रेस में जीतते दिखाई दे रहे हैं तो कभी यूनिवर्सिटी टॉप कर रहे हैं. कहीं राष्ट्रपति से मेडल ले रहे हैं तो कभी सुनसान सड़क पर भाग रहे हैं. ट्रेलर में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी बेहतरीन एक्टिंग करती हुई नजर आ रही हैं. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वह आमिर खान (Aamir Khan) से प्यार तो करती है लेकिन शादी नहीं करती जिसका उन्हें पछतावा होता है. ट्रेलर खत्म भी वही होता है जहां से कुछ शुरू हो रहा होता है . आमिर खान (Aamir Khan) यह कहते हैं कि मेरी मां कहती थी कि गोलगप्पे से पेट तो भर जाता है, लेकिन मन नहीं भरता. इसके बाद फिल्म का सॉन्ग कहानी प्ले होता है. 

2 मिनट 45 सेकंड के ट्रेलर में फिल्म से जुड़ी हर एक महत्वपूर्ण जानकारी सामने रखी गई है. जिसे देखकर यह लगता है कि दर्शकों को लंबे समय से आमिर खान (Aamir Khan) से जो एक्सपेक्टेशन है वह इस फिल्म के जरिए पूरी होने वाली है. आमिर खान 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि वह आते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देंगे.

 

और पढ़ें