मुंबई रिलीज हुआ Pankaj Tripathi की शेर दिल: द पीलीभीत सरकार का ट्रेलर, 24 जून को रिलीज होगी फिल्म

रिलीज हुआ Pankaj Tripathi की शेर दिल: द पीलीभीत सरकार का ट्रेलर, 24 जून को रिलीज होगी फिल्म

रिलीज हुआ Pankaj Tripathi की शेर दिल: द पीलीभीत सरकार का ट्रेलर, 24 जून को रिलीज होगी फिल्म

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) जब भी कोई फिल्म लेकर आते हैं उसका अलग ही असर दर्शकों पर देखा जाता है. हाल ही में उनकी फिल्म शेरदिल: द पीलीभीत सागा का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में जंगल किनारे बसे एक गांव की पूरी कहानी दिखाई जाएगी जिन्हें कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. पंकज त्रिपाठी के साथ सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) इस फिल्म में मेन रोल में है. फिल्म को श्रीजीत मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है.

इस पूरी फिल्म में बढ़ते शहरीकरण के चलते खत्म हो रहे जंगल और उसकी वजह से बढ़ रही कई समस्याओं को पर्दे के माध्यम से दर्शकों तक पहुंचाया जाएगा. साथ ही यह भी दिखाया जाएगा कि आधुनिक होते शहरों के साथ पिछड़ते गांव के लोगों को किस तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.

फिल्म के ट्रेलर में गांव के लोगों को साथ बैठे हुए पंकज त्रिपाठी यह कहते दिखाई दे रहे हैं कि टाइगर रिजर्व के पास जो व्यक्ति शेर का शिकार हो जाएगा, उसके परिवार को 10 लाख रुपए दिए जाएंगे. इस पर एक व्यक्ति कहता है कि लेकिन इस आत्महत्या के लिए तैयार कौन होगा. तब पंकज उसी व्यक्ति को कहते हैं कि तुम्हें ही यह काम करना है. इसके बाद वहां थोड़ा सा सन्नाटा पसर जाता है. इसके अलावा शेर की दहाड़ और पेड़ पर उल्टे लटके पंकज त्रिपाठी ट्रेलर में दिखाई दे रहे हैं. 

जंगल किनारे बसे एक गांव में रहने वाले लोग किस तरह अपने जीवन यापन के लिए संघर्ष कर रहे हैं और गरीबी से पार पाने की कोशिश में लगे हैं, उसी पर पूरी फिल्म बनाई गई है. ट्रेलर रिलीज हो गया है जो दर्शकों को पसंद आया है फिल्म 24 जून को रिलीज की जाएगी.

और पढ़ें