ग्रामीणों से बचने के लिए चोरों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, पांच घायल

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/01/09 09:35

सैपऊ(धौलपुर)। जिले के सैपऊ थाना क्षेत्र में आज सुबह के पहर चोरों ने धावा बोल दिया। तभी ग्रामीणों की जगार हो जाने पर लोगों को चोरों का पता चल गया जैसे ही ग्रामीणों ने चोरों को पकड़ने का पीछा किया तो चोरों ने ग्रामीणों पर ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी इस गोलीबारी में 5 ग्रामीण  घायल हुए हैं। वहीं लोगों ने मौके से दो चोरों को दबोच लिया और उनको पीट पीट कर अधमरा कर दिया। सूचना पाकर भारी तादात में पुलिस मौके पर पहुंची। यहां ग्रामीण महिलाएं व लोगों ने पुलिस का विरोध जताया। चोरों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही को लेकर ग्रामीणों ने काफी समय तक विरोध जताया जिसकी हम एक्सक्लूसिव तस्वीरें स्क्रीन पर दिखा रही है। घायलों को ले जाने से इंकार कर दिया तभी पुलिस ने समझाइस कि तथा सभी घायलों को लहूलुहान हालत में सीएचसी सैपऊ पहुंचाया। जहां सभी का उपचार किया जा रहा है वही दोनों चोरों की हालत गंभीर बनी हुई है। गंभीर हालत को देखते हुए दो चोरों के अलावा दो ग्रामीणों को जिला अस्पताल रेफर किया है।

जानकारी के मुताबिक खपरैला गांव में अल सुबह के पहर चोरों ने प्रवेश कर दिया। चोरों की संख्या 4 बताई गई है सबसे पहले केदार के घर के बाहर खरी एक गाड़ी को चोर ले जाने लगे जिस दौरान केदार जाग गया उसने गाड़ी ले जाते हुए अज्ञात को देखा तो आवाज लगा दी । तभी परिजनों के अलावा कुछ ग्रामीण आवाज सुनकर मौके पर आ गए। इस दरमियान चोरों ने अपने आप को घिरा देखकर ग्रामीणों पर फायरिंग शुरू कर दी, चोरों की ओर से की गई फायरिंग में करीब 5 लोग घायल हुए है।

उधर ग्रामीणों ने हिम्मत दिखाई और चोरों का पीछा करते हुए दो को मौके से दबोच लिया दोनों चोरों की ग्रामीणों ने जमकर मारपीट की इनको लहूलुहान कर दिया ग्रामीणों ने घटना की सूचना थाना पुलिस को दी सूचना पाकर मय जाप्ते के साथ मौके पर पहुंची थाना अधिकारी टीनू सोगरवाल ग्रामीणों का विरोध झेलना पड़ा । मौके पर एकजुट ग्रामीणों की भीड़ ने चोरों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने की मांग को लेकर पुलिस के सामने विरोध जताया। पुलिस ने ग्रामीणों को कार्रवाई का उचित आश्वासन देकर समझाइस की जिसके बाद ही ग्रामीणों ने सभी घायलों को हॉस्पिटल ले जाने दिया।

जैसे ही सभी घायल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सैपऊ पर पहुंचे तो ग्रामीणों की भीड़ भी हॉस्पिटल में पहुंच गई भारी भीड़ को देख पुलिस ने एतिहात के तौर पर हॉस्पिटल का गेट बंद कर ग्रामीणों को बाहर ही रोक दिया।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

Lok Sabha Elections 2019: Country is in crisis, Constitution at risk, says Priyanka Gandhi

समझिए गोवा का सियासी गणित
Manohar Parrikar Cremated With State Honours at Miramar Beach, Sea of Supporters Bids Farewell
Rajyavardhan Singh Rathore Pays Tribute To Manohar Parrikar
गोवा में भाजपा के संकटमोचक रहे मनोहर पर्रिकर, जानें अब तक सफर^
प्रयागराज से वाराणसी की गंगा यात्रा पर प्रियंका गांधी वाड्रा
अगर आप अपने लिए दुल्हन ढूंढ रहें हैं तो हम आपको बताएंगे चमत्कारी उपाय| Good Luck Tips
कांग्रेस में 25 सीट पर नाम तय, स्क्रीनिंग कमेटी ने एक राय से किया फैसला : प्रभारी अविनाश पांडे