Bigg Boss के घर में 30वें दिन जमकर हुआ ड्रामा, भूख हड़ताल पर बैठे Sajid, जमकर झगड़ी Priyanka

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में जैसे जैसे दिन बढ़ रहे हैं यहां पर कंटेस्टेंट के असली रंग सामने आ रहे हैं. हर दिन की तरह एक बार फिर घर का 30वां दिन बॉस के एंथम के साथ शुरू हुआ. इसके बाद गौतम विग (Gautam Vig) के कैप्टन बन जाने को लेकर घर में जमकर बवाल देखा गया. प्रियंका (Priyanka) और शालीन (Shalin) जमकर लड़ते दिखाई दिए. वहीं साजिद, गोरी, शिव, स्टैन और अब्दु,  गौतम को कैप्टंसी से हटाने के लिए भूख हड़ताल पर बैठ गए.

शनिवार के एपिसोड में यह देखा गया था कि गौतम (Gautam) ने कैप्टन बनने के लिए पूरे घर का राशन कुर्बान कर दिया था. यह देखकर सभी घरवाले उनसे बहुत नाराज दिखाई दे रहे थे. के बाद गौतम साजिद (Sajid) से बात करने के लिए जाते हैं लेकिन वह उनसे नाराज रहते हैं और बात करने से मना कर देते हैं. घरवालों का राशन खत्म होने के बाद भी बिग बॉस ने लिमिटेड खाना सभी के लिए भेज दिया है.

बिग बॉस की ओर से आए लिमिटेड राशन में से दो दो अंडे सभी के लिए आए हुए होते हैं लेकिन गौतम (Gautam) 12 अंडे शालीन (Shalin) को दे देते हैं जिस वजह से प्रियंका भड़क जाती हैं. वह कहती हैं कि शालीन सिर्फ अपने प्रोटीन के लिए घर वालों का खाना कैसे ले सकते हैं. इसपर शालीन भड़क जाते हैं और प्रियंका और उनके बीच जमकर लड़ाई होती है.

इस दौरान घर वाले गौतम (Gautam) के खिलाफ खड़े नजर आए और सौंदर्या (Saundarya) ने उनका साथ दिया. सौंदर्य साजिद के पास खाना लेकर जाती है लेकिन वह मना कर देते हैं और कहते हैं कि जब तक गौतम कैप्टंसी से नहीं हटेंगे वह खाना नहीं खाने वाले हैं. उनके इस भूख हड़ताल का सपोर्ट शिव, स्टैन, गौरी और अब्दु भी करते दिखाई दिए. 

गौतम (Gautam) जब घर वालों को ड्यूटी देने के लिए बुलाते हैं तो वह स्टेन, साजिद, गौरी, शिव और अब्दु को भी उनकी ड्यूटी बताते हैं. यहां पर साजिद (Sajid) बुरी तरह भड़क जाते हैं और गालियां देने लगते हैं और गौतम के साथ उनकी बहस होने लगती है.

यह सब देखकर बिग बॉस साजिद (Sajid) और उनके साथ भूख हड़ताल पर बैठे बाकी लोगों को बुलाते हैं और अपनी सेहत के साथ खिलवाड़ ना करते हुए खाना खिलाकर एक सीक्रेट टास्क देते हैं. उन्हें मिक्स दाल चावल को अलग करने का टास्क दिया जाता है और घरवालों को यह कहने को बोला जाता है कि भूख हड़ताल पर बैठे हुए लोगों को यह सजा मिली है और अब टास्क पूरा होने के बाद ही राशन मिलेगा. इसके बाद बिग बॉस लिविंग एरिया में सभी को बुला कर राशन वापस कर देते हैं. पूरे दिन का अंत अब्दु (Abdu) के दूसरी भाषा में गाए गए गाने के बाद हो जाता है.