Mumbai साउथ और बॉलीवुड में जमकर छिड़ा बवाल, Ajay और Kiccha के बीच हुई ट्वीट वाॅर

साउथ और बॉलीवुड में जमकर छिड़ा बवाल, Ajay और Kiccha के बीच हुई ट्वीट वाॅर

साउथ और बॉलीवुड में जमकर छिड़ा बवाल, Ajay और Kiccha के बीच हुई ट्वीट वाॅर

मुंबई : बॉक्स ऑफिस पर जबसे साउथ की फिल्मों ने धमाल मचाना शुरू किया है. तब से बॉलीवुड और रीजनल फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर घमासान छिड़ा हुआ है. साउथ के कुछ एक्टर्स अपने साथ भेदभाव का ठीकरा बॉलीवुड पर फोड़ते नजर आ रहे हैं. हाल ही में साउथ एक्टर किच्चा सुदीप ने ट्वीट कर हिंदी भाषा के बारे में कुछ ऐसी बातें कह दी थी. जिससे गहमागहमी बढ़ गई थी. अब किच्चा के इस ट्वीट का अजय देवगन ने मुंहतोड़ जवाब दिया है.

बता दें कि साउथ स्टार किच्चा सुदीप ने ट्वीट करते हुए यह कहा था कि पैन इंडिया फिल्में कन्नड़ में बन रही है.  मुझे नहीं लगता कि हिंदी अब हमारी नेशनल लैंग्वेज रह गई है. बॉलीवुड साउथ के रीमेक बना रहा है और इस दौरान काफी स्ट्रगल कर रहा है. वहीं हमारी फिल्में दुनिया भर में देखी जा रही है.

किच्चा के इस ट्वीट का अब अजय देवगन ने जवाब देते हुए कहा है कि अगर आप के हिसाब से हिंदी हमारी राष्ट्रभाषा नहीं है. तो फिर आप इसमें अपनी फिल्मों को डब करके दर्शकों के लिए रिलीज क्यों करते है. आगे अजय ने कहा कि हिंदी राष्ट्रीय भाषा थी और रहेगी.

अजय देवगन के ट्वीट पर किच्चा जवाब देते हुए कहा कि मेरी बातों का गलत मतलब निकाल दिया गया है. मैं ऐसा कुछ भी कहना या करना नहीं चाहता जिससे किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचे. मैं कोई भी विवाद नहीं बढ़ाना चाहता.

इसके बाद किच्चा ने एक और ट्वीट किया और कहा कि मैं अपने देश और यहां की भाषा की इज्जत करता हूं. मैंने जो कहा मैं चाहता हूं वह बात यहीं खत्म हो जाए. अजय देवगन को लेकर उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं मेरी आप से जल्द मुलाकात होगी.

और पढ़ें