मुंबई Box Office पर अपने दम पर धमाल मचाने को तैयार है यह 5 एक्ट्रेसेस, लेकर आ रही है शानदार फिल्में

Box Office पर अपने दम पर धमाल मचाने को तैयार है यह 5 एक्ट्रेसेस, लेकर आ रही है शानदार फिल्में

Box Office पर अपने दम पर धमाल मचाने को तैयार है यह 5 एक्ट्रेसेस, लेकर आ रही है शानदार फिल्में

मुंबई : बॉलीवुड में ऐसी न जाने कितनी फिल्में होंगी जिन्हें एक्ट्रेसेस अपने दम पर बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर चला चुकी हैं. कभी हीरो के दम पर चलने वाली बॉलीवुड की फिल्मों में अब एक्ट्रेस का दबदबा दिखाई देता है. ऐसी बहुत सी फिल्में है जिसमें सिर्फ एक्ट्रेसेस ने दर्शकों को जमकर इंप्रेस किया है. आने वाले समय में भी कुछ ऐसी ही फिल्में रिलीज होने वाली है, जो सिर्फ एक्ट्रेसेस पर ही निर्भर है. इन फिल्मों में यह एक्ट्रेसेस महिला खिलाड़ी की भूमिका निभाती दिखाई देंगी. 

चकदा एक्सप्रेस (Chakda Express)

इस शानदार फिल्म में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के किरदार में दिखाई देने वाली है. भारत की सबसे तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के पूरे सफर को इस फिल्म में दिखाया जाएगा. इसमें बताया जाएगा कि किस तरह से माता-पिता को समझाते हुए रूढ़ियों को तोड़कर झूलन भारत की सबसे महान महिला क्रिकेटर बनी.

घूमर (Ghoomar)

इस फिल्म में सैयामी खैर (Saiyami Kher) क्रिकेटर की भूमिका निभाती दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) उनके साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे, यहां वह उनके कोच की भूमिका में दिखाई देंगे. असली जिंदगी में भी सैयामी महाराष्ट्र के लिए स्कूल स्तर पर क्रिकेट खेल चुकी हैं. राष्ट्रीय टीम में भी उन्होंने अपनी जगह बनाई है. इस फिल्म में उनका शानदार अभिनय दिखाई दे सकता है.

शाबाश मिट्ठू (Shabaash Mithu)

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) हमेशा ही अपनी शानदार फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. इस बार वह शाबाश मिट्ठू के जरिए भारतीय महिला राष्ट्रीय टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की भूमिका निभाने वाली है, यह मिताली की बायोपिक है.

मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr And Mrs Maahi)

इस फिल्म में जान्हवी कपूर (Jqnhvi Kapoor), राजकुमार राव (Rajkunar Rao) के साथ शानदार कहानी पेश करती दिखाई देंगी. फिल्म की पूरी कहानी क्रिकेट के इर्द-गिर्द बनाई गई है. हालांकि, इसके बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन यह कहा जा रहा है कि ये दिल को छूने वाली कहानी है.

स्पाइक (Spike)

इस फिल्म में रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) शानदार अभिनय करती दिखाई देंगी. इन्हें मिर्जापुर में देखा जा चुका है. स्पोर्ट्स ड्रामा स्पाइक में रसिका वॉलीबॉल कोच की भूमिका निभाने वाली है.  इसके लिए उन्होंने 3 महीने तक मुंबई में ट्रेनिंग भी ली है.

और पढ़ें