Bigg Boss 16 में नजर आने वाले हैं ये सितारे, कन्फर्म हुए नाम

मुंबई : कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस का 16वां (Bigg Boss 16) सीजन 1 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है. एक बार फिर बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट एक दूसरे से लड़ते झगड़ते और दोस्ती करते दिखाई देंगे. शो अभी शुरू नहीं हुआ है और इसमें पार्टिसिपेट लेने वाले कंटेस्टेंट के नाम लगातार सामने आ रहे हैं. आपको ऐसे कुछ कंटेस्टेंट के नाम बताते हैं जिनके शो में आने की बात लगभग तय हो चुकी है.

पहले ही एक रियालिटी शो लॉकअप के विजेता बन चुके मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) जिन्होंने हाल ही में स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी से बैक आउट कर लिया था, वो इस शो में नजर आने वाले हैं.

मुन्नवर के अलावा एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Datta) का नाम भी लगभग तय है. बताया जा रहा है कि मेकर्स और एक्ट्रेस के बीच बातचीत तय हो चुकी है और वह इस शो में कन्फर्म रूप से दिखाई देने वाली है. उनके साथ शो में गौतम विज भी नजर आएंगे.

टीवी के चर्चित शो इमली में इमली का किरदार निभाने वाली सुम्बुल (Sumbul) में हाल ही में इस शो को अलविदा कहा है. कहा जा रहा है कि वह बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने वाली हैं.

शो एस ऑफ स्पेस का जाना माना चेहरा रहीं प्रकृति मिश्रा (Prakrati Mishra) भी बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने वाली हैं. पहले कनिका मान (Kanika Mann) का नाम भी शो के लिए सामने आ रहा था, लेकिन अब बताया जा रहा है कि उन्होंने शो करने से मना कर दिया है. जाने माने एक्टर शिविन नारंग (Shivin Narang) भी शो में शामिल होने वाले हैं.