मुंबई Ekta Kapoor से पंगा लेना इन सितारों को पड़ा था महंगा, उड़ गए थे होश

Ekta Kapoor से पंगा लेना इन सितारों को पड़ा था महंगा, उड़ गए थे होश

Ekta Kapoor से पंगा लेना इन सितारों को पड़ा था महंगा, उड़ गए थे होश

मुंबई : एकता कपूर (Ekta Kapoor) टेलीविजन और बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है. कई सफल प्रोजेक्ट बनाने वाली एकता कपूर हमेशा ही अपने दोस्तों का खास ख्याल रखती हैं. लेकिन उनसे पंगा लेने वालों की खैर भी नहीं रहती. ऐसे ही कुछ लोगों के बारे में आपको बताते हैं जो एकता कपूर से पंगा ले कर बुरे फंसे हैं. हालांकि कुछ समय बाद इन्होंने अपने मतभेद खत्म कर फिर से काम करना शुरू कर दिया.

अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani)

अनीता हसनंदानी एकता की बेस्ट फ्रेंड में से एक है, लेकिन एक समय ऐसा आया था जब इन दोनों के बीच झगड़ा हो गया था. क्योंकि एकता ने अनीता की जगह प्राची देसाई को अपनी फिल्म में ले लिया था. अनीता उस समय बुरे दौर से गुजर रही थी और एकता का यह कदम उन्हें पसंद नहीं आया. जिसकी वजह से वह उनसे नाराज हो गई थी, लेकिन कुछ समय बाद दोनों ने अपना झगड़ा खत्म कर लिया. इसके बाद अनीता यह है मोहब्बतें और नागिन 3 में काम करती दिखाई दी थी.
 

राजीव खंडेलवाल (Rajeev khandelwal)

राजीव खंडेलवाल को एकता कपूर की वजह से रातों-रात स्टारडम मिल गया था. कहीं तो होगा में सुजल का किरदार निभाकर सालों तक राजीव ने टीवी इंडस्ट्री पर राज किया. कुछ समय बाद उन्होंने एकता कपूर के खिलाफ ऐसे बयान दिए जिसके बाद दोनों की नहीं बनी और दोनों ने एक दूसरे के साथ काम करने से मना कर दिया. हालांकि कुछ समय बाद फिर से दोनों की दोस्ती हो गई.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)

एकता कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत को टीवी पर लाॅन्च किया था. पवित्र रिश्ता सीरियल को जब सुशांत ने छोड़ा था तो एकता कपूर उनसे नाराज हो गई थी. क्योंकि वह चाहती थी कि सुशांत उनके शो में रहे. हालांकि बाद में एकता ने सुशांत को अपनी फिल्मों में लेने का फैसला लिया लेकिन सुशांत  ने इसके लिए भी उन्हें मना कर दिया.  क्योंकि उन्होंने कोई दूसरी फिल्म साइन कर ली थी.

विकास गुप्ता (Vikas Gupta)

खबरों के मुताबिक एकता कपूर ने सबके सामने यह बता दिया था कि विकास गुप्ता, पार्थ समथान को डेट कर रहे हैं. इसकी वजह से दोनों के बीच काफी लड़ाई झगड़ा हुआ था. हालांकि, दोनों फिर से एक दूसरे के दोस्त बन गए थे.

रोनित रॉय (Ronit Roy)

कसौटी जिंदगी जैसे शो से रॉनित रॉय को खूब पहचान मिली. अपनी सफलता का श्रेय वह कई बार एकता को देते दिखाई दिए. लेकिन क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से दोनों की दोस्ती टूट गई थी. हालांकि जल्द ही दोनों ने एक दूसरे को मना लिया था. 

इसके अलावा इंडस्ट्री के और भी कई सितारे हैं जिनके साथ एकता कपूर का लड़ाई झगड़ा हुआ लेकिन बाद में खत्म भी हो गया. इन लोगों में कुशाल टंडन, पुलकित सम्राट, आमना शरीफ, प्राची देसाई, स्मृति ईरानी के नाम शामिल है.

और पढ़ें