मुंबई Shahrukh और Salman को एक साथ पर्दे पर लाने वाला है यह फिल्म मेकर, बड़े पर्दे पर मचेगा धमाल

Shahrukh और Salman को एक साथ पर्दे पर लाने वाला है यह फिल्म मेकर, बड़े पर्दे पर मचेगा धमाल

Shahrukh और Salman को एक साथ पर्दे पर लाने वाला है यह फिल्म मेकर, बड़े पर्दे पर मचेगा धमाल

मुंबई : बॉलीवुड के दो सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) और शाहरूख खान (Shahrukh Khan) को एक साथ देखने के लिए हर कोई एक्साइटेड है. बता दें कि फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि एक फेमस फिल्म मेकर इन दोनों सितारों को एक साथ लेकर आने वाला है. आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) एक कहानी लिखने वाले हैं जिसमें सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आएंगे. जब से यह खबर सामने आई है फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ गया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सलमान खान एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं जो साल की सबसे बड़ी हिट साबित हो सकती है. बताया जा रहा है कि यह फिल्म 2023 के आखिरी या फिर 2024 की शुरुआत में फ्लोर पर जा सकती है. 

सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan)को 1995 में आई फिल्म करण अर्जुन में साथ देखा गया था. इसके बाद से कभी भी यह लीड ऐक्टर के तौर पर एक दूसरे के साथ काम करते नहीं दिखाई दिए. लेकिन आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) अब इन दोनों को साथ लाने के लिए फिल्म की स्क्रिप्ट और डायलॉग्स पर काम कर रहे हैं. 

बता दें कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की आने वाली फिल्म पठान (Pathan) में सलमान खान (Salman Khan) कैमियो रोल में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहिम (John Abraham) भी मुख्य किरदार में हैं. वहीं सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) में शाहरुख खान कैमियो रोल में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और इमरान हाशमी (Imran Hashmi) भी नजर आएंगे. 

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सलमान खान जल्दी अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली लेकर आने वाले हैं वहीं शाहरुख खान इन सब फिल्मों के अलावा डंकी में दिखाई देंगे.

और पढ़ें