मुंबई Shahrukh और Salman पर निशाना साधते दिखा ये फिल्ममेकर, बोले- इन्हीं लोगों ने इंडस्ट्री डुबाई

Shahrukh और Salman पर निशाना साधते दिखा ये फिल्ममेकर, बोले- इन्हीं लोगों ने इंडस्ट्री डुबाई

Shahrukh और Salman पर निशाना साधते दिखा ये फिल्ममेकर, बोले- इन्हीं लोगों ने इंडस्ट्री डुबाई

मुंबई : फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव दिखाई देते हैं. वह हर मुद्दे पर अपनी राय भी रखते हैं. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. फिल्म में दिखाए गए कश्मीरी पंडितों के नरसंहार ने दर्शकों को हिला कर रख दिया था और बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था. साल 2022 में यह पहली फिल्म है जिसने आईएमडीबी की टॉप 5 फेवरेट फिल्मों की लिस्ट में जगह हासिल की है.

हाल ही में विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) पर निशाना साधते दिखाई दिए हैं. बीबीसी के एक ट्वीट पर विवेक अग्निहोत्री ने अपना रिएक्शन देते हुए फिल्म इंडस्ट्री के डूबने की वजह बताई है. बीबीसी ने ट्वीट करते हुए यह पूछा था कि आखिर शाहरुख खान अभी भी बॉलीवुड के किंग क्यों है. इस पर रिएक्ट करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि जब तक बॉलीवुड में किंग, बादशाह और सुल्तान रहने वाले हैं तब तक यह डूबता रहेगा. लोगों की कहानियों से इसे लोगों की इंडस्ट्री बनाने की जरूरत है. इससे यह ग्लोबल फिल्म इंडस्ट्री को लीड करेगा. 

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने जबसे ट्वीट किया है लोग जमकर इस पर कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं. ज्यादातर लोगों ने विवेक अग्निहोत्री  (Vivek Agnihotri) की बात से सहमति जताई है. कुछ दिनों पहले वह पोस्टर विवाद पर अपनी राय रखते हुए सुर्खियों में आए थे. जिन दोनों सितारों के बारे में विवेक अग्निहोत्री ने बात की है उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही टाइगर 3 के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे. वहीं शाहरुख खान (Shahrukh Khan) 2023 में एक के बाद एक पठान, जवान और डंकी लेकर आने वाले हैं.

और पढ़ें