मुंबई Ranbir Kapoor ने इसलिए ठुकराया Koffee With Karan में आने का ऑफर, रखी ये शर्त

Ranbir Kapoor ने इसलिए ठुकराया Koffee With Karan में आने का ऑफर, रखी ये शर्त

Ranbir Kapoor ने इसलिए ठुकराया Koffee With Karan में आने का ऑफर, रखी ये शर्त

मुंबई : दर्शकों का फेवरेट चैट रियलिटी शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) हमेशा ही चर्चा में बना रहता है. इस शो में ना सिर्फ मौज मस्ती होती है बल्कि कुछ ऐसी बातें भी सामने आ जाती है जिससे माहौल गर्मा जाता है. यही वजह है कि सितारे इस शो में आने से परहेज नहीं करते हैं, उन्हीं सितारों में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का नाम भी शामिल है. उन्होंने कॉफी विद करण 7 का हिस्सा बनने से मना कर दिया है. 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जिन्हें हम करण जौहर (Karan Johar) का मुंह बोला दामाद कह सकते हैं ने इस शो में आने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि वह किसी भी तरह के विवाद में नहीं फंसना चाहते. इस बात का खुलासा खुद करण जौहर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया. करण ने कहा कि रणबीर ने मुझसे बोला कि मैं नहीं आ रहा हूं. अगर मैं कुछ कह दूंगा तो गड़बड़ हो जाएगी इसलिए मैं नहीं आ रहा हूं. 

इस दौरान करण जौहर (Karan Johar) ने यह भी बताया कि रणबीर (Ranbir Kapoor) ने शो में आने के लिए मेरे सामने एक शर्त रखी. हालांकि उन्होंने यह सब मजाक में कहा. उन्होंने मुझसे कहा कि आप मुझे इतनी फीस दे दो जितनी शो के लिए आपको मिल रही है फिर मैं आ जाऊंगा. इस पर मैंने उनसे कहा कि मैं आपको कोई फीस क्यों दूं. मैं आपको कुछ नहीं देने वाला. आगे करण ने कहा कि मैं उनके शो में ना आने के फैसले का सम्मान करता हूं, वह मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं. उन्हें शो में नहीं आना चाहिए, उन्हें ही आना चाहिए जो आना चाहते हैं.

करण जौहर (Karan Johar) का यह फेमस शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) 7 जुलाई से नेटफ्लिक्स (Netflix) पर शुरू होने जा रहा है. पहले गेस्ट के तौर पर यहां आलिया भट्ट  (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) दिखाई देने वाले हैं. वहीं रणबीर (Ranbir) अपनी आने वाली फिल्म शमशेरा (Shamshera) के जरिए जल्द ही दर्शकों का मनोरंजन करेंगे.

और पढ़ें