Mahesh Babu से शादी के बाद Namrata shirodkar ने इसलिए छोड़ी एक्टिंग, खुद बताई वजह

मुंबई : 1993 में मिस इंडिया का ताज अपने नाम करने के बाद एक्ट्रेस नम्रता शिरोड़कर (Namrata shirodkar) एक्टिंग की दुनिया में उतरी थी. उन्होंने जब प्यार किसी से होता है फिल्म में एक छोटे से किरदार के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह वास्तव और कच्चे धागे जैसी फिल्मों में दिखाई दी और गहरी छाप लोगों के दिलों पर छोड़ी. उनका करियर जब पीक पर पहुंचा तो उन्होंने तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) से शादी कर ली और फिल्मों को अलविदा कह दिया.

नम्रता शिरोडकर (Namrata shirodkar) के इस फैसले से फैंस को तगड़ा झटका लगा था और कोई भी समझ नहीं पा रहा था कि आखिरकार एक्ट्रेस ने यह फैसला क्यों लिया है, वह भी तब जब उनका करियर एक अच्छे मोड़ पर था. अब शादी के 17 साल बाद नम्रता ने इस राज से पर्दा उठाया है.

साल 2000 में नम्रता और महेश बाबू की मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई और 2005 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए. इसके बाद नम्रता फिल्मों से दूर हो गई और अपने घर परिवार में व्यस्त हो गई. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि मैं बहुत आलसी थी मैंने कुछ भी प्लान नहीं किया था जो भी हुआ वह अपने आप होता चला गया. मैंने जो भी फैसले किए हैं वह सही थे और मैं उनसे बहुत खुश हूं. एक्टिंग में कदम रखा था तब भी मैं बहुत आलसी थी मैंने ये राज इसलिए चुनी क्योंकि मैं मॉडलिंग करके बोर हो गई थी.

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मॉडलिंग के बाद एक्टिंग करना बहुत अलग ही कदम था लेकिन अब मुझे इसमें मजा आने लगा था और मेरी मुलाकात महेश से हो गई और हमने शादी कर ली. अगर में अपने काम को गंभीरता से लेती तो शायद आज मेरी लाइफ मौजूदा समय से अलग होती. हालांकि, मैं कोई शिकायत नहीं कर रही हूं वह मेरी लाइफ का सबसे खूबसूरत पल था जो मैंने महेश से शादी की उसके बाद मेरी पूरी दुनिया बदल गई. मदर हुड का एक्सपीरियंस भी एकदम अलग है मुझे नहीं लगता कि मैं ऐसे किसी भी चीज के लिए बदल सकती हूं. 

बता दें कि महेश बाबू (Mahesh Babu) और नम्रता शिरोड़कर (Namrata shirodkar) का एक बेटा और एक बेटी है और वो हैदराबाद में रहकर महेश बाबू का पूरा काम संभालती हैं. उन्होंने एक्टिंग भले ही छोड़ दी लेकिन वह प्रोड्यूसर बन चुकी हैं उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मेजर प्रोड्यूस की थी.