इस सदस्य को मिली घर की कप्तानी, हैरान हुए सोशल मीडिया यूजर्स

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के घर के कब किस कंटेस्टेंट का पलड़ा उल्टा पड़ जाए ये नहीं कहा जा सकता. हर हफ्ते घर में नया बदलाव देखने को मिलता हैं. वीकेंड के वार पर सलमान खान (Salman Khan) की डांस के बाद कोई अपना गेम प्लान चेंज करता है तो कोई घर से बेघर हो जाता है. इस हफ्ते घर में एक ऐसा बदलाव हुआ है जिस पर किसी को भी विश्वास नहीं होगा.

इस हफ्ते एक ऐसे कंटेस्टेंट को घर की कैप्टंसी मिली है जिस पर यकीन करना घर वालों के साथ दर्शकों के लिए भी मुश्किल हो रहा है. सोशल मीडिया पर भी फैंस इस बात पर मिलीजुली प्रतिक्रिया देते दिखाई दे रहे हैं.

jagran

बिग बॉस 16 में हुए टास्क में सभी कंटेस्टेंट को 25 लाख हासिल करने या फिर कैप्टंसी के लिए दावेदारी करने का मौका दिया गया था. इसमें से शिव (Shiv) और सौंदर्या (Saundarya) ने 25 लाख का पासकोड लिया और वहीं अंकित, प्रियंका, सुंबुल और शालीन ने कैप्टैंसी का चुनाव किया है। लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) घर के नए कैप्टन बनने वाले हैं.

अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) के कैप्टन बनने की खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया के दो हिस्से में बंटा हुआ दिखाई दे रहा है. लोगों का कहना है कि अंकित (Ankit) पूरा गेम बदल देंगे तो कुछ कह रहे हैं कि उनकी कप्तानी सोने में ही निकल जाएगी. कुछ लोगों का कहना है कि टीना कैप्टन नहीं बनी इस बात की खुशी है. कुछ यूजर ने अब मजे आने की बात भी कही और कुछ अंकित का मजाक बनाते दिखे.