इस बार कंटेस्टेंट की मुश्किलें बढ़ाने वाले हैं Bigg Boss, गेम का हिस्सा होंगे Salman?

मुंबई : टीवी के सबसे फेमस और कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) को लेकर नई नई जानकारी सामने आ रही है. हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में सलमान खान (Salman Khan) के लुक को देखकर फैंस बहुत खुश हो रहे हैं. प्रोमो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिग बॉस भी इस बार कंटेस्टेंट के साथ खेल खेलने वाले हैं.

सलमान खान (Salman Khan) को गब्बर सिंह के अवतार में देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि गेम काफी शानदार होने वाला है. प्रोमो में हाथों में बेल्ट लिए पहाड़ पर चढ़ते चढ़ते सलमान खान बोल रहे हैं कि जब 50 कोस दूर कोई बच्चा रोता है तो मां कह देती है सो जा बेटा वरना बिग बॉस आ जाएगा.

एक अन्य प्रोमो भी सामने आया है जिसमें सलमान खान (Salman Khan) मोगेंबो के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। यहां पर सलमान कहते हैं कि मोगेंबो कभी भी खुश नहीं होगा क्योंकि बिग बॉस से सभी को डर लगेगा। बिग बॉस का गेम बदलेगा क्योंकि बिग बॉस खुद खेलेगा। 

बिग बॉस अपने हर सीजन के साथ दर्शकों का बहुत मनोरंजन करता है. सीजन 16 भी हर बार की तरह शानदार होने वाला है. यह कहा जा रहा है कि सलमान खान (Salman Khan) खुद इस गेम का हिस्सा होने वाले हैं. इस शो की शुरुआत 16 अक्टूबर से कलर्स पर होने वाली है.