मुंबई टीवी की इस टॉप एक्ट्रेस ने KKK12 के मेकर्स को किया परेशान, Rohit Shetty लगाएंगे फटकार!

टीवी की इस टॉप एक्ट्रेस ने KKK12 के मेकर्स को किया परेशान, Rohit Shetty लगाएंगे फटकार!

टीवी की इस टॉप एक्ट्रेस ने KKK12 के मेकर्स को किया परेशान, Rohit Shetty लगाएंगे फटकार!

मुंबई : टीवी के सबसे चर्चित शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) की इस वक्त केपटाउन में शूटिंग चल रही है. शो को 2 जुलाई से ऑन एयर किया जाने वाला है. इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे इस शो में दिखाई देने वाले हैं. इसी बीच खबर आई है कि एक टीवी कलाकार ने मेकर्स को परेशान कर के रख दिया है.

मेकर्स को परेशान करने वाली ये कंटेस्टेंट टीवी इंडस्ट्री की फेमस और टॉप एक्ट्रेस है. एक्ट्रेस ने सेट पर क्रू को बहुत परेशान कर रखा है. वह बेमतलब की डिमांड करती रहती हैं, उनके साथ एडजस्ट करना काफी मुश्किल हो रहा है. अपने खाने की डिमांड को लेकर भी उन्होंने क्रू को परेशान कर दिया है. इसी के साथ स्टंट स्पॉट पर भी वह किसी के साथ नहीं जाना चाहती. 

खबरों के मुताबिक यह भी बताया जा रहा है कि ना सिर्फ क्रू बल्कि बाकी कंटेस्टेंट के साथ एडजस्ट करने में भी इस एक्ट्रेस को बहुत परेशानी हो रही है. उनके इस एटीट्यूड के चलते शो के बाकी कंटेस्टेंट उनसे दूर हो गए हैं. अपने इस बिहेवियर के बाद वह कितने दिनों तक शो में टिक पाती हैं यह देखने वाली बात होगी. 

रिपोर्ट के मुताबिक केपटाउन पहुंचने से पहले ही एक्ट्रेस ने डिमांड रखना शुरू कर दी थी. सारे कंटेस्टेंट की सुविधा का ख्याल रखना टीम का काम है लेकिन किसी एक को अटेंशन नहीं दिया जा सकता. एक्ट्रेस के नखरो पर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के रिएक्शन के बारे में यह कहा जा रहा है कि वह बहुत नम्रता के साथ सभी से पेश आते हैं. क्योंकि शो के होस्ट होने के साथ-साथ वो यहां सभी के मेंटर भी हैं. लेकिन अगर एक्ट्रेस का यह बिहेवियर जारी रहा तो रोहित उन्हें फटकार भी लगा सकते हैं.

और पढ़ें