इस हफ्ते घर से बेघर होगी टीवी की ये बहू, Salman Khan करेंगे बाहर

मुंबई : बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है. पूरा घर जहां गौतम (Gautam) और सौंदर्या (Saundarya) के पीछे पड़ा हुआ है वही शालीन (Shalin) लगातार चिकन के लिए परेशान हो रहे हैं. इसी बीच एलिमिनेशन का टाइम आ चुका है और एक और कंटेस्टेंट घर से बाहर जाने वाला है.

पिछले हफ्ते दिवाली के समय सलमान खान (Salman Khan) ने घरवालों को कहा था कि इस बार कोई भी घर से बाहर नहीं जाएगा. इसका मतलब यह तय है कि वीकेंड के इस वार में कोई ना कोई घर से बेघर होने वाला है. एक हैरानी वाली बात यह है कि इस बार वोटिंग लाइंस बंद कर दी गई है और जनता के वोट के आधार पर नहीं बल्कि शो की पूरी टीम अपने हिसाब से कंटेस्टेंट को बाहर करेगी.

इस बार नॉमिनेट होने वाले सदस्यों में सौंदर्या शर्मा, अर्चना गौतम और सुंबुल का नाम शामिल है. शो से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक इस बार घर वालों से पूछा जाएगा कि वह किसे बाहर भेजना चाहते हैं और अधिकतर लोग सुंबुल (Sumbul) का नाम लेंगे. इसके बाद उन्हें एक सीक्रेट रूम में रखकर उनके दोस्तों की हकीकत से रूबरू करवाया जाएगा.

पिछले लंबे समय से यह कोशिश की जा रही है कि सुंबुल, शालीन और टीना के पीछे ना लगते हुए अपना गेम खेले. एक्ट्रेस के पापा भी उन्हें यहां कर समझा चुके हैं लेकिन वह बिल्कुल भी समझने का नाम नहीं ले रही है. यही वजह है कि उनका गेम दिन पर दिन कमजोर हो रहा है.