चंडीगढ़ Haryana: हरियाणा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, तीन दर्जन अपराधों में शामिल 3 अपराधी सोनीपत से गिरफ्तार

Haryana: हरियाणा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, तीन दर्जन अपराधों में शामिल 3 अपराधी सोनीपत से गिरफ्तार

Haryana: हरियाणा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, तीन दर्जन अपराधों में शामिल 3 अपराधी सोनीपत से गिरफ्तार

चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस ने गुरुवार को बताया कि उसने हत्या, हत्या के प्रयास और लूट के तीन दर्जन मामलों में संलिप्त तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. हरियाणा पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया पुलिस ने आरोपियों के पास से एक अवैध देसी पिस्तौल और पांच जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.

अधिकारी ने बताया कि अपराधियों को सोनीपत जिले से गिरफ्तार किया गया है. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने विभिन्न अपराधों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. प्रवक्ता के मुताबिक, तीनों आरोपियों को हरियाणा, दिल्ली और उत्तर प्रदेश पुलिस हत्या, हत्या के प्रयास, लूट सहित करीब तीन दर्जन मामलों में पकड़ने में जुटी थी. आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के मेरठ निवासी अतुल उर्फ ​​मोटा, सनी काकरान और दिल्ली के सुल्तानपुरी निवासी नसरुद्दीन उर्फ ​​नसरू के रूप में हुई है.

अधिकारी ने बताया आरोपियों को एक गुप्त सूचना के बाद गिरफ्तार किया गया, जब वह काकरोई रोड नहर के पास यात्रियों को लूटने की साजिश रच रहे थे. अतुल और सनी पर उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा एक-एक लाख रुपये जबकि हरियाणा पुलिस द्वारा 20,000 रुपये का इनाम घोषित किया गया था. अधिकारी ने बताया कि नसरुद्दीन दिल्ली में दोहरे हत्याकांड में वांछित था. सोर्स- भाषा

और पढ़ें