close ads


रिश्तों का कत्ल: तीन बहुओं ने मिल सास का गला दबा कर की हत्या, फंदे पर लटकाया शव

जोधपुर: लोहावट के मतोड़ा थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी जहां तीन बहुओं ने मिल सास का गला दबा कर हत्या कर दी. इसके बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए बहुओं ने सास के शव को घर में ही फंदे से लटका दिया. इस वारदात को केवल इसलिए अंजाम दिया की सांस-बहुओ में घरेलु चीजों को लेकर रोजाना कहासुनी होती थी, सास के रोज-रोज की चिक-चिक से परेशान बहुओ ने आराम से रहने के लिए सास की हत्या कर दी. तीनो बहुएं रिश्ते में बहने बतायी जा रही है.

तीनों ने इस वारदात को अंजाम देना स्वीकार भी कर लिया: 
पुलिस जांच में मामले की हकीकत सामने आने के बाद मतोड़ा थाना पुलिस ने आरोपी तीनो बहनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस पूछताछ में तीनों ने इस वारदात को अंजाम देना स्वीकार भी कर लिया. मतोड़ा थानाधिकारी नेमाराम ने बताया की 29 अगस्त को जब दिन में परिवार के सभी पुरुष सदस्य मजदूरी के लिए चले गए तथा सास कमलादेवी घर में अकेली थी तब तीनों बहुओं प्रेमी, पिंटू व ओमा ने गला दबाकर अपनी सास की हत्या कर दी और शव को घर में पंखे के पाईप से लटका दिया. 

परिजनों को संदेह होने पर पुलिस ने मामले में पड़ताल की:
दोपहर को जब महिला के बेटे घर लौटे तो देखा उनकी मां फंदे से लटकी हुई थी. जिस पर पुलिस को सूचना दी गई. परिजनों को संदेह होने पर पुलिस ने मामले में पड़ताल की तो रिश्तों को तार-तार करने वाले इस मामले का खुलाशा हुआ. पुलिस ने आरोपी तीनों बहुओं प्रेमी, पिंटू व ओमा को गिरफ्तार कर अजमेर जेल भिजवा दिया है. 

और पढ़ें