हनुमानगढ़ में कार ने मारी बाइक को टक्कर, हादसे मासूम बच्चे सहित तीन लोगों की मौत

हनुमानगढ़ में कार ने मारी बाइक को टक्कर, हादसे मासूम बच्चे सहित तीन लोगों की मौत

जयपुर/हनुमानगढ़ः राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में रविवार शाम तेज रफ्तार कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी. इस दर्दनाक हादसे में एक मासूम बच्चे सहित तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं हादसे के बाद कार चालक मौकेे से फरार हो गया. पुलिस ने तीनों के शवों को अपने कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंचाया और आस-पास मौजूद लोगों से हादसे की जानकारी ली. दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया.

हादसे में महिला-पुरुष और बच्चे की मौतः
जानकारी के अनुसार रविवार को जिले के टाऊन थाना क्षेत्र के नोरंगदेसर गांव के पास तेज रफ्तार कार ने एक बाइक को टक्कर मार. टक्कर इतनी तेज थी की बाइक दूर तक घिसटते हुए गई. इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार महिला-पुरुष और बच्चे की मौत हो गई. हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया. जहां तीनों को मृत घोषित कर दिया गया. 

कार चालक की तलाश में जुटी पुलिसः
पुलिस के अनुसार दुर्घटना में जिले के नवां गांव निवासी इश्मा बीबी, उसके पुत्र बिलालदीन और बिलालदीन के पुत्र ढाई वर्षीय हसनैन की मौत हो गई.  दुर्घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने तीनों को हनुमानगढ़ टाऊन के जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया. वहीं दुर्घटना में कार चालक के भी घायल होने की सूचना है मगर कार चालक दुर्घटना के बाद से लापता है. पुलिस मामले की जांच मेें जुटी है और कार चालक की तलाश कर रही है.

और पढ़ें